PKL 2019 : मैच के 39वें मिनट में गुजरात की टीम ने किया यह अनोखा काम, सुनकर उड जाएँगे आपके होश

PKL 2019 : मैच के 39वें मिनट में गुजरात की टीम ने किया यह अनोखा काम, सुनकर उड जाएँगे आपके होश

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में गुजरात फार्चूनजाएंट्स व बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया मुकाबला ड्रा रहा. गुजरात व बंगाल के बीच मुकाबला 25-25 की बराबरी पर समाप्त हुआ. बंगाल की टीम मध्यांतर तक 15-13 से आगे थी लेकिन मैच के 39वें मिनट में गुजरात ने 25-23 की बढ़त बना ली।

जब मैच बंगाल के हाथ से निकलता दिख रहा था तभी मनिंदर ने रेड पर दो अंक बनाकर स्कोर बराबर कर दिया। उन्होंने मैच में सबसे ज्यादा नौ अंक बनाये. गुजरात फार्चूनजाएंट्स की तरफ से सचिन व सोनू ने छह-छह अंक बनाये.

इस जीत के बाद बंगाल की टीम अंक तालिका में चौथे पायदान पर हैं। उसने 13 मैच में 6 जीत, 4 पराजय व 3 ड्रॉ खेले हैं। वहीं गुजरात की टीम आठवें नंबर पर है। उसे 13 में से 7 मैचों में पराजय मिली है। उसके खाते में 5 जीत व एक ड्रा भी है. दिन के दूसरे मुकाबले में विकास खंडोला व प्रशांत कुमार राय के 10-10 अंक के दम पर हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को 47-25 के बड़े अंतर से हराया.

शानदार फार्म में चल रहे नवीन कुमार ने दिल्ली के लिए 11 अंक बटोरे लेकिन उन्हें दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला. दिल्‍ली की यह इस सीजन की दूसरी ही पराजय है। वह अंक तालिका में टॉप पर है। दिल्‍ली ने 13 मैच खेले हैं व 10 जीत व एक ड्रा खेला है। वहीं हरियाणा स्‍टीलर्स की टीम भी शुरुआती पराजय के बाद जीत की राह पर सरपट दौड़ रहे हैं। उसने 13 मैच में से 9 मैच जीत लिए हैं व वह अंकतालिका में तीसरे नंबर पर हैं। उसे 4 पराजय का सामना भी करना पड़ा है.