पाकिस्तान ने डूबती अर्थव्यवस्था को उठाने के लिए बेली डांस का लिया सहारा

पाकिस्तान ने डूबती अर्थव्यवस्था को उठाने के लिए बेली डांस का लिया सहारा

पाकिस्तान ने डूबती अर्थव्यवस्था को उठाने के लिए इस बार बेली डांस का सहारा लिया है. पाकिस्तान सरकार बेेली डांसरों के सहारे निवेशकों को लुभाने की प्रयास में है. बताते चलें कि पाक पाकिस्तान सरहद चैंबर आफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (SCCI) ने हाल ही में एक सम्मेलन का आयोजन अजेरबन में किया.

इस सम्मेलन में बेली डांंसरों को नाचते हुए देखा गया. इस सम्मेलन का शीर्षक 'खैबर पख्तूनवा इवेस्टमेंट अपोज्यूनिटी कॉफ्रेंस' रखा गया था. इसका आयोजन चार से आठ सितंबर के बीच बाकू में किया गया. पाक पत्रकार गुल बुखारी के अनुसार इन डांसरों ने जमकर डांस किया व सारे शो में चारचांद लगा दिए.

उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियों पोस्ट किया है, जो वायरल हो चुका है. पत्रकार के पाक के गिरते स्तर पर लिखा कि अब पाक में निवेश बेली डांसरों के दम पर होगा. उन्होंने लिख इस जरूरी कॉफ्रेंस में सभी बेली डांसरों की तस्वरें लेने में मशरूफ थे. आगे पत्रकार ने लिखा अब पाक की अर्थव्यवस्था बेली डांसरों के दम पर आगे बढ़ेगी.

इस ट्वीट पर कुछ ही मिनटों ट्रोलिंग प्रारम्भ हो गई. एक ट्वीटर उपभोक्ता ने लिखा पहले गधा, उसके बाद कुत्ता व अब बेली डांस बेचकर ही पाक की अर्थव्यस्था में सुधार आने की उम्मीद है. दूसरे उपभोक्ता ने लिखा कि चंद्रयान-2 का मजाक बनाने वाले पाक को बेली डांसरों के दम अपनी अर्थव्यवस्था पटरी पर आने की उम्मीद है.