न्यूजीलैंड के विरूद्ध खेली गई पारी के बाद बदले दिखे मांजरेकर के अंदाज़,रवींद्र जडेजा को...

न्यूजीलैंड के विरूद्ध खेली गई पारी के बाद बदले दिखे मांजरेकर के अंदाज़,रवींद्र जडेजा को...

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया न्यूजीलैंड से 18 रनों से पराजय गई। लेकिन इस मैच में किसी एक खिलाड़ी ने गेम के हर फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाकर सभी का दिल जीत लिया। जी हां हम बात कर रहे हैं रवींद्र जडेजा की। जडेजा ने बॉलिंग, फील्डिंग व बैटिंग में ऐसा प्रदर्शन किया कि उनके आलोचक भी उनके मुरीद हो गए। ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी दुनिया कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में रवींद्र जडेजा ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वह हालांकि हिंदुस्तान को न्यूजीलैंड के विरूद्ध जीत नहीं दिला सके लेकिन कई लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। इनमें एक नाम संजय मांजरेकर का भी है। सजंय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा की तारीफ की तो ट्विटर लोगों ने उनसे जमकर चुटकी ली।

मांजरेकर ने ट्वीट किया, "आप शानदार खेले जडेजा." इस ट्वीट के साथ मांजरेकर ने एक भौएं चढ़ी हुई इमोजी भी लगाई है।

बता दें कि मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में बोला था कि वह एक पूर्ण खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन न्यूजीलैंड के विरूद्ध खेली गई पारी के बाद मांजरेकर का मूड बदला दिख रहा है।जब रवींद्र जडेजा को श्रीलंका के विरूद्ध प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, जब संजय मांजरेकर ने इसकी आलोचना की थी। मांजरेकर ने बोला था कि जडेजा एक उपयोगी खिलाड़ी हैं। वे कामचलाऊ ऑलराउंडर हैं। अच्छा होता कि जडेजा की स्थान किसी स्पेशलिस्ट गेंदबाज या बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता।

सुनील द् क्रिकेटर के ट्विटर हैंडल से मांजरेकर से खुद की बेइज्जती करने को बोला गया।

रवींद्र जडेजा ने मांजरेकर के इस कमेंट के जवाब में ट्विटर हैंडल से लिखा है था। उन्होंने मांजरेकर पर ही सवाल उठाते हुए लिखा था, ‘मैंने आपकी बकवास बहुत सुन ली। मैं आपसे दोगुना मैच खेल चुका हूं। ऐसे लोगों का सम्मान करना सीखें, जिन्होंने कुछ हासिल किया है। मैंने आपके बकवास बहुत सुन ली। ’