मुरादाबाद में बिजली न आने पर लोगों ने किया ये हैरान कर देने वाला काम

मुरादाबाद में बिजली न आने पर लोगों ने किया ये हैरान कर देने वाला काम

पिछले 30 घंटों से बिजली विभाग की लापरवाही के चलते शहर की घनी आबादी के लोग परेशान हैं। गर्मी के मौसम में बिजली न आने से बेहाल मुरादाबाद के आक्रोशित लोग भीड़ की शक्ल में तहसील स्कूल बिजली घर पहुंचे, जहां किसी विद्युतकर्मी के न मिलने पर लोगों का गुस्सा भड़क गया व उन्होंने तहसील स्कूल चौराहे पर जाम लगा दिया।

जाम की सूचना पर नागफनी पुलिस मौके पर पहुंच गई व जाम खुलवाने का कोशिश किया, लेकिन भीड़ अधिक होने के कारण पुलिस कर्मी केवल मोबाईल फोन से वीडियो बनाकर पीछे हट गए।

बिजली घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। लोगों का बोलना था उनके घरों में पीने के पानी तक की किल्लत हो रही है। शुक्रवार को आंधी के साथ हुई तेज़ बारिश के बाद से मुरादाबाद की विद्युत आपूर्ति ठप है, बिजली विभाग के ऑफिसर किसी का फोन नहीं उठा रहे हैं। जेई व विभाग अन्य स्टाफ़ ने अपने फ़ोन ऑफ़ कर लिए हैं। इस कारण लोगों में भारी नाराज़गी है।

विद्युत उपकरणों के सुधार के नाम पर केन्द्र से मिले 200 करोड़ रुपए मुरादाबाद में सुधार काम के नाम पर ख़र्च किये गये हैं, लेकिन उसकी हक़ीक़त यह है कि थोड़ी देर की बारिश के बाद हुआ एक फ़ॉल्ट 30 घंटे से भी ज़्यादा समय में ठीक नहीं किया जा सका है।