ननकाना साहिब में माथा टेकने के लिए पहुंचे मीका सिंह, फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

ननकाना साहिब में माथा टेकने के लिए पहुंचे मीका सिंह, फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

देश के प्रसिद्ध पॉप सिंगर मीका सिंह पाक में खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ नजर आए. चावला ने ही उनके साथ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की. यह फोटो 6 अगस्त को अपलोड की गई.

Image result for मीका सिंह

फोटो में मीका सिंह गोपाल चावला के साथ हैं. अटारी सीमा से पाक रवाना होने के बाद मीका गुरुद्वारा जनम अस्थान श्री ननकाना साहिब में माथा टेकने के लिए पहुंचे. उनके साथ गोपाल चावला भी थे.

बता दें कि बॉलीवुड के पॉप सिंगर मीका सिंह 15 अगस्त के इंटरनेशनल अटारी सड़क सीमा के रास्ते वतन लौट आए. मीका पाक के पूर्व राष्ट्रपति जरनल परवेज मुशर्रफ के अरबपति चचेरे भाई की बेटी की विवाह में परफॉर्म करने के बाद विवादों में फंसे हैं. मीका सिंह ने जब अटारी सड़क सीमा से प्रवेश किया तो उन्होंने वंदे मातरम् व हिंदुस्तान माता के जयकारे लगाए. मीका अपने साथ 15 लोगों की टीम के साथ कराची गए थे.

उल्लेखनीय है कि पाक कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त करने का विरोध कर रहा है. इसे लेकर हिंदुस्तान व पाक के बीच तनाव है व उसी दौरान मीका ने पाक में परफॉर्म किया.पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, मीका को इस विवाह में परफॉर्म करने के लिए डेढ़ लाख अमेरिकन डॉलर का भुगतान किया गया है.

वहीं इस प्रोग्राम को लेकर मीका सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. मीका ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करते हुए लिखा- ‘भारत माता की जय! इतने शानदार स्वागत के लिए शुक्रिया. सभी को आजादी दिवस की शुभकामनाएं व जवानों को सलाम. हमारे बेहतरी और सुरक्षित ज़िंदगी के लिए हमारे जवान कोई त्योहार नहीं मना पाते.जय हिन्द.’

वीडियो में मीका हिंदुस्तान में प्रवेश करते ही वंदे मातरम और हिंदुस्तान माता के जयकारे लगा रहे हैं. वह अटारी सीमा पर तैनात एक बीएसएफ जवान के साथ-साथ चल रहे हैं. वह दर्शक दीर्घा में बैठे पर्यटकों की तरफ जाकर हिंदुस्तान माता की जय और वंदेमातरम के नारे लगाते हैं. स्वर्ण जयंती गेट के समीप पहुंच कर मीका ने अंतिम दर्शक दीर्घा में बैठे पर्यटकों का हाथ हिलाकर अभिनंदन भी किया.