पंजाब में बारिश के अलर्ट को देखते हुए खुद हालातों पर बनाए हुए नजर

पंजाब में बारिश के अलर्ट को देखते हुए खुद हालातों पर बनाए हुए नजर

उत्‍तराखंड व हिमाचल प्रदेश के कई हिस्‍सों में बारिश हो रही है। इसके साथ ही मौसम विभाग के अनुसार पंजाब में अगले 2 से 3 दिन तक भारी बारिश हो स‍कती है।

Image result for पंजाब में बारिश के अलर्ट

बारिश के अलर्ट को देखते हुए मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने भी आदेश जारी करके सभी से हाई अलर्ट पर रहने को बोला है। मुख्‍यमंत्री ने शुक्रवार रात को आदेश जारी करके सभी डिप्‍टी कमिश्‍नरों से हाई अलर्ट पर रहते हुए दशा पर नजर रखने को बोला गया है।

मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने मौसम विभाग की ओर से जारी अलर्ट पर सभी डिप्‍टी कमिश्‍नरों से बोला है वे बारिश के दशा को देखते हुए पूरी तरह से तैयार रहें। उनसे यह भी बोलागया है कि वह अगले 2 से तीन के बारिश के अलर्ट को देखते हुए लोगों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करें।

आधिकारिक प्रवक्‍ता के अनुसार, मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पंजाब में बारिश के अलर्ट को देखते हुए खुद हालातों पर नजर बनाए हुए हैं। उन्‍होंने बिजली विभाग, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग, खाद्य विभाग समेत अन्‍य महत्वपूर्ण विभागों से किसी दशा से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार रहने को बोला है। मुख्‍यमंत्री की ओर से इन विभागों से बारिश के बाद के हालातों को देखते हुए राहत व बचाव काम के विषय में प्‍लान भी मांगे हैं। साथ ही उन्‍होंने अधिकारियों से मुख्यालय ना छोड़ने के लिए भी बोला है।