नाबालिग को बहला-फुसला कर ली किडनैपिंग, व दिन तक किया सामूहिक दुष्कर्म

नाबालिग को बहला-फुसला कर ली किडनैपिंग, व दिन तक किया सामूहिक दुष्कर्म

हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है वह डूंगरपुर का है। इस मुद्दे में अहमदाबाद से जीप में बैठकर अपने घर जा रही नाबालिग को बहला-फुसला कर किडनैपिंग कर ले जाने और दो दिन तक सामूहिक बलात्कार करने का मुद्दे ने सभी के दिलों को दहला दिया है।

इस मुद्दे में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है व एक को कस्टडी में ले लिया है। इस मुद्दे में पोक्सो एक्ट के तहत चार लोगों के विरूद्ध मुद्दा दर्ज किया है।

वहीं आगे इस मुद्दे में पुलिस ने बताया कि ''नाबालिग पांच अक्टूबर को प्रातः काल 10 बजे अहमदाबाद से जीप में बैठकर अपने घर जा रही थी। रास्ते में एक आरोपी ने फोन करके थाणा बस स्टैंड पर उतरने के लिए कहा। नाबालिग ने आरोपी युवक को मना किया व फोन बंद कर दिया। नाबालिग तीन बजे तहसील चौराहा उतरी। दो आरोपी बिना नंबर की बाइक लेकर आए व नाबालिग को बहला फुसलाकर बाइक पर बिठाकर सुंदरपुर में कमरे पर ले गया।

युवक और उसके चार दोस्तों ने मिलकर नाबालिग के साथ बलात्कार किया। '' इस मुद्दे में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर मुद्दा दायर किया जा चुका है। वहीं इस मुद्दे में बीते 6 अक्टूबर को दो युवक आरोपी नाबालिग को नदी की तरफ ले गए व बाइक पर घुमाते रहे व नाबालिग ने घर छोड़ने को बोला तो फिर से कमरे पर लेकर आए व उसके बाद दो आरोपी वहां पहले से थे। वहीं दोबारा चारों ने नाबालिग से बलात्कार किया। अब इस मुद्दे में जाँच जारी है।