बार में घुसकरबंदूकधारियों किया यह खतरनाक काम, इतने लोगों की हुई मौत

बार में घुसकरबंदूकधारियों किया यह खतरनाक काम, इतने लोगों की हुई मौत

अमेरिकी प्रांत केन्सस के केन्सस सिटी में रविवार तड़के एक बार में दो बंदूकधारियों ने चार लोगों की मर्डर कर दी, जबकि पांच अन्य को घायल कर दिया। दोनों बंदूकधारी फरार हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। शहर के पुलिस विभाग के प्रवक्ता के अनुसार, यह घटना टेन्थ स्ट्रीट व सेंट्रल एवेन्यू के पास टकीला केसी बार में हुई।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, पुलिस ने बोला कि प्रारंभिक जाँच से पता चलता है कि बार में पहले झगड़ा हुआ जिसके बाद संदिग्धों ने लौटकर गोलीबारी कर दी। पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है, जिनके बारे में उनका बोलना है कि दोनों ने हैंडगन का प्रयोग किया था। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों की फोटोज़ जारी की है व उन्हें पहचानने में जनता की मदद मांगी है ।

एक बारटेंडर जोस वाल्डेज ने 'द केन्सस सिटी स्टार' को बताया कि उसने बंदूकधारियों में से एक को पहचान लिया क्योंकि पहले उन्होंने उसे उस शाम सर्व करने से इन्कार कर दिया था क्योंकि उस शख्स को बार में कठिनाई खड़ा करने वाला माना जाता था। वाल्डेज ने खबर लेटर को बताया कि उस आदमी ने उन पर एक कप फेंका व चला गया व फिर शाम को दूसरे आदमी के साथ वापस आ गया। पुलिस को देर रात 1.27 बजे घटना की सूचना मिली।

प्रवक्ता के अनुसार, चार घायलों को बार के अंदर पाया गया, जबकि पांच घायल बंदूकधारियों द्वारा गोलीबारी करने के बाद बाहर निकल भागे थे। प्रवक्ता ने बोला कि पुलिस की जाँच जारी है। सभी मृतक लैटिनो पुरुष थे, लेकिन पुलिस यह नहीं मानती कि क्राइम नस्लीय रूप से प्रेरित था। मेक्सिको के विदेश मामलों के सेक्रेटरी मार्सेलो एबरार्ड ने ट्विटर पर बोला कि मारे गए लोगों में से दो मेक्सिकन थे।

उन्होंने कहा, "हम उनके संबंधियों व दोस्तों के प्रति मेक्सिको सरकार की ओर से गहरी संवेदना जाहीर करते हैं। उनके परिवारों को हमारा योगदान मिलेगा। " पांचों घायलों की हालत स्थिर है।