बौखलाए पाक ने हिंदुस्तान के विरूद्ध किया जिहाद का आह्वान, सामने आया वीडियो

बौखलाए पाक ने हिंदुस्तान के विरूद्ध किया जिहाद का आह्वान, सामने आया वीडियो

पाक के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के मुजफ्फराबाद शहर में हिंदुस्तान विरोधी प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में हिंदुस्तान के विरूद्ध‘जिहाद' प्रारम्भ करने के उद्देश्य से आतंकवादी संगठनों को फिर से संगठित किया जा रहा है.

Related image

सैयद सलाहुद्दीन की अध्यक्षता में पाकिस्तानी ऑफिसर हिजबुल मुजाहिदीन व यूनाइटेड जिहाद काउंसिल (यूजेसी) जैसे आतंकवादी समूहों को प्रोत्साहित कर रहे हैं.

ऐसा जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35A के समाप्त होने के बाद हिंदुस्तान को निशाना बनाने के लिए किया जा रहा है.हिजबुल मुजाहिदीन के खालिद सैफुल्ला व नायब धनी के साथ मुजाहिदीन के पूर्व आतंकियोंने गुरुवार को मुजफ्फराबाद में प्रेस क्लब के बाहर हिंदुस्तान विरोधी प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने हिंदुस्तान के विरूद्ध जिहाद का आह्वान किया.

सैफुल्ला ने हिंदुस्तान विरोधी सम्बोधन दिया

सैफुल्ला ने हिंदुस्तान के विरूद्ध अपने नफरत भरे सम्बोधन में कहा, ‘"कोई भी कार्रवाई शब्दों से ज्यादा कार्य करती है. मेरे दोस्त, हम सब जिहाद के लिए तैयार हैं.’’ सैफुल्ला ने राजीव गांधी के समय हिंदुस्तान को धमकी देने के लिए पूर्व सैन्य प्रमुख जनरल जिया उल-हक की प्रशंसा की.

जिया व राजीव गांधी के बीच हुईबातचीत के बारे में उसने बोला कि राजीव आप पाक पर आक्रमण करना चाहते हैं? अच्छा है, आगे बढ़िए! लेकिन कृपया एक बात याद रखें कि उसके बाद लोग चंगेज खान व हिलाकू खान को भूल जाएंगे व जिया व राजीव गांधी को याद करेंगे. क्योंकि यह एक पारंपरिक युद्ध नहीं होगा.