भारत को लेकर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने कह दी यह बड़ी बात

भारत को लेकर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने कह दी यह बड़ी बात

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ ने कश्मीर पर हिंदुस्तान को जंग की गीदड़भभकी दी है. मुशर्रफ ने दुबई में ऑल पाक मुस्लिम लीग के स्थापना दिवस के मौका पर हिंदुस्तान को धमकी दी है कि पाक व हमारी सेना खून के आखिरी कतरे तक लड़ेगी. दुबई से पार्टी के स्थापना दिवस को लेकर आयोजित किए गए एक प्रोग्राम को वीडियो लिंक के माध्यम से संबोधित किया.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुशर्रफ ने बोला कि हिंदुस्तान हमेशा से शांति व युद्ध के बाद भी पाक को धमकी देता रहा है. मुशर्रफ ने हिंदुस्तान को चेतावनी देते हुए बोला कि यदि भारत, पाक के विरूद्ध कोई गलत कदम उठता है, तो वे हिंदुस्तान को सबक सिखाएंगे. पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने 1999 कारगिल युद्ध को लेकर हिंदुस्तान पर तंज कसते हुए बोला कि, 'शायद, भारतीय सेना कारगिल युद्ध को भूल गई है, हिंदुस्तान को कारगिल से पाकिस्तानी सेना को हटाने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति कि सहायता लेनी पड़ी थी.'

मुशर्रफ ने जम्मू और कश्मीर को विशेष प्रदेश का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 व अनुच्छेद 35 A हटाए जाने का विरोध करते हुए अलगाववादियों के खुले समर्थन का ऐलान किया है. उन्होने बोला कि हम हमेशा से कश्मीरी आवाम के साथ हैं व मरते दम तक उनके साथ खड़े रहेंगे.