पाक-श्रीलंका मैच में खिलाड़ी के लिए फैन ने किया यह काम

पाक-श्रीलंका मैच में  खिलाड़ी के लिए फैन ने किया यह काम

पाक व श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा व आखिरी मैच बुधवार को लाहौर में खेला गया. मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे विराट कोहली के एक पाकिस्तानी फैन नेभारतीय लोगों का दिल जीत लिया. इस शख्स ने अपने हाथ में एक शीट पकड़ रखी थी, जिसमें उसने अपने फेवरेट क्रिकेटर के लिए एक खास मैसेज लिखते हुएउनके पाक में खेलने की उम्मीद जताई. सोशल मीडिया पर इस शख्स की तस्वीर वायरल होते ही भारतीय फैंस नेउसकी तारीफ की व उसका सपना हकीकत होने की उम्मीद जताई.

शख्स ने अपने मैसेज में लिखा था, 'विराट कोहली हमें उम्मीद है आप पाक आएंगे व यहां क्रिकेट भी खेलेंगे. हम आपसे प्यार करते हैं व मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. पाक की ओर से ढेर सारा प्यार व ताकत.#PakVsSri #Lahore #Pakistan' बता दें कि हिंदुस्तान व पाक के बीच पिछले सात वर्षों से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है. दोनों के बीच आखिरी सीरीज वर्ष 2012 में हुई थी, जब पाकिस्तानी टीम हिंदुस्तान दौरे पर आई थी. इसके बाद से ही दोनों टीमों का सामना सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट्स या एशिया कप में ही होता है.

पाकिस्तान दौरे पर थी श्रीलंकाई टीम

बुधवार को हुए आखिरी टी20 मैच के साथ ही पाक व श्रीलंका के बीच हुई तीन वनडे व तीन टी20 मैचों की सीरीज भी समाप्त हो गई. वनडे सीरीज को पाक ने 2-0 से जीता, तो वहीं टी20 सीरीज में अतिथि टीम ने मेजबान का 3-0 से सफाया कर दिया.