KBC से वापस लौटे इस खिलाड़ी के साथ परिवारवालों ने किया यह काम, आप भी जाने

KBC से वापस लौटे इस खिलाड़ी के साथ परिवारवालों ने किया यह काम, आप भी जाने

अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 11 में एक के बढ़कर एक तेज-तर्रार कंटेस्टेंट आ रहे है व अच्ची खासी राशि भी जीतकर जा रहे है कुछ कंटेस्टेंट तो ऐसे बी आये है कि उनकी एक गल्ती नें जीती जीताई राशि भी खो दी है. तो कुछ कंटेस्टेंट 50 लाख के सवाल पर आने के बाद जल्द बाजी के चक्कर 25 लाख ही जीत पाए है. उन्हीं में से एक थे अभिषेक झा । अभिषेक को गुरुवार के एपिसोड में हॉट सीट पर देखा गया था ।


पंजाब के रहने वाले अभिषेक झा ने बेहतरीन ढंग से खेल को खलते हुए 25 लाख रुपये की राशि जीती । 50 लाख के सवाल पर अभिषेक ने शो छोड़ दिया था 50 लाख के सवाल पर उनसे अमिताभ जी ने पूछा था- दुनिया भ्रमण करने वाले पहले सोलर ऊर्जा चालित विमान का नाम क्या है, जिसने 2016 में अपनी उड़ान पूरी की थी? जिसका जवाब था- सोलर इंपल्स टू .

अभिषेक झा ने एक साक्षात्कार में बताया कि शो में इस सवाल पर फंसने व जीवन लाइन होते हुए भी ना लेने के चलते जब वो 50लाख की राशि हारकर 25 लाख लेकर घर गए तो उन्हें घर में डांट पड़ी थी. बता दें कि अभिषेक एक सवाल में फंस गए थे, लेकिन उन्होंने जीवन लाइन का प्रयोग ना करते हुए तुक्का मारा था । इसी के चलते उन्हें डांट पड़ी .

इस शो में अभिषेक ने अमिताभ से भी एक मजेदार सवाल पूछा था । लेकिन इस सवाल को पूछने से पहले अभिषेक ने बिग बी से इजाजत ली । इजाजत मिलने के बाद अभिषेक पूछते हैं, 'भारतीय सिनेमा के 100 वर्ष सारे होने पर एक फिल्म बॉम्बे टॉकीज आई थी. इस फिल्म में आपने(बिग बी) खुद अपना ही भूमिका निभाया था. इस दौरान फिल्म में जब एक शख्स टैक्सी से आपके घर जाता है तो उसे 5000 रुपए किराया देना पड़ता है.'
'मैं आपसे जानना चाहता हूं कि क्या वाकई स्टेशन से आपके घर तक का किराया 5 हजार रुपए है?' इस सवाल के जवाब में अमिताभ बच्चन कहते हैं बड़े-बड़े शहरों में रास्ते लंबे होते हैं तो कभी-कभी इतना कियारा लग जाता है. अमिताभ बच्चन का जवाब सुनकर अभिषेक संतुष्ट नहीं होते हैं.

वो कहते हैं कि फिल्म में ऑटो ड्राइवर ने तो बोला था कि अगर किसी खान, खन्ना या कपूर के घर जाना होता तो 500 में भी छोड़ देता है लेकिन यदि बच्चन साहब के यहां आए हैं इसलिए आपसे 5 हजार रुपए ले रहे हैं. अभिषेक की ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन व कौन बनेगा करोड़पति में उपस्थित सभी दर्शकों जोर से हंसने लगते हैं.