इस खिलाड़ी के इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम ने दर्ज की जीत

इस खिलाड़ी के इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम ने दर्ज की जीत

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को हरा दिया । हरियाणा ने पटना को 39-34 से शिकस्त दी. जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हरियाणा ने विकास कंडोला जिसने 13 अंक हासिल किए के शानदार प्रदर्शऩ के बदौलत यह जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही हरियाणा की टीम ने तालिका में तीसरे पायदान पर अपनी स्थिति मतबूत कर ली है। उसके नाम 17 मैच में 59 अंक है। पटना की टीम 18 मैच में 39 अंक के साथ नौवें जगह पर है.

पटना पाइरेट्स के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नारवाल ने 17 रेड अंक बनाए, मगर जंग कुन ली (सात अंक) के अतिरिक्त उन्हें किसी व खिलाड़ी का साथ नहीं मिला. पहले हाफ तक हरियाणा की टीम 17-15 से आगे थी व दूसरे हाफ में पटना के पास वापसी करने का मौका ‌था। दूसरे हाफ में मुकाबला कांटे का चल रहा था व मैच समाप्त होने से तीन मिनट पहले हरियाणा ने पटना को ऑलआउट कर अपनी बढ़त 38-29 की कर ली। यहां से पटना का वापसी करना कठिन नजर आने लगा था व आखिरी तक पटना स्कोर की बराबरी तक नहीं कर पाई.

उधर दिन एक दूसरे मैच में बेंगलुरु बुल्स व दबंग दिल्ली के बीच 39-39 से मुकाबली बराबरी पर खत्म हुआ. मुकाबले के आरंभ से ही दिल्ली हावी थी व उसने मुकाबले में अपनी पकड़ बना रखी थी। दिल्ली ने मैच में अधिकांश वक्त बढ़त बना हुई थी। मगर वह इसे अधिक समय तक कायम नहीं रख पाई. जिसके कारण बेंगलुरु मैच को बराबरी पर लाने में पास हुई