इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

इन दिनों दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह कपिल देव की जीवनी पर रही फिल्म 83 में पूरी तरह से व्यस्त है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं खबरें आ रही है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी। इन सबके बीच खबरें आ रही है कि जिस तरह कपिल देव की जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए रणवीर सिंह उनके साथ 10 दिन का वक्त बिताया वैसा ही कुछ दीपिका भी करने जा रही है। रोमी के रोल को समझने के लिए दीपिका उनके साथ कुछ दिन रहेंगी।

कपिल देव की तरह दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी जाने माने खिलाड़ी रहे हैं। वो भारतीय खेल बिरादरी के प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं और उनका परिवार कपिल देव के परिवार के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करता है। दीपिका कई सालों से कपिल और रोमी को जानती हैं। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा है, " रोमी देव पर बहुत इंटरनेट पर नहीं। मैं उनसे कुछ बार मिल चुकी हूं, जिसमें से एक हमारी शादी का रिसेप्शन भी है। मैंने उनके साथ कई बातचीत भी की है। निर्देशक की टीम ने जो भी सामग्री मेरे पास भेजी है वो काफी नहीं है। मेरे माता-पिता कई सालों से उनके परिवार को जानते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि मैं उन्हें जानती हूं और आशा करती हूं कि वह फिल्म से गर्व महसूस कर रही हैं और खुश हैं। मेरा उनसे जुड़ने और कुछ समय बिताने का इरादा है। उनकी जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर जीने के लिए मुझे उनके साथ वक्त बिताना होगा।

कहा जा रहा है कि दीपिका इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में भी एक होंगी। दीपिका का फिल्म में अच्छा खासा रोल है क्योंकि वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। कहानी में एक सीन वह भी है जब भारत के विकेट गिरने लगते हैं और वह स्टेडियम से निकल जाती हैं। फिर वो उस समय वापस आ जाती हैं जब भारत मैच जीतने लगता है।

रणवीर सिंह इन दिनों इंग्लैंड में फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। पिछले 6 महीने से वो क्रिकेट सीख रहे हैं। खुद कपिल देव ने उन्हें क्रिकेट की ट्रेनिंग दी है।