"कुली नं। 1 की टीम ने उठाया यह शानदार कदम, पीएम मोदी ने की सराहना

 "कुली नं। 1 की टीम ने उठाया यह शानदार कदम, पीएम मोदी ने की सराहना

पीएम नरेंद्र मोदी ने प्लास्टिक फ्री बोतल का प्रयोग करने के लिए 'कुली नं। 1' की टीम की सराहना की है. गुरुवार को उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन की 12 दिन पुरानी पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, "कुली नं। 1 की टीम की ओर से शानदार कदम. देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति दिलाने में फिल्मी संसार का सहयोग देख बहुत खुश हूं."

यह थी वरुण धवन की पोस्ट

वरुण धवन ने 1 सितंबर को ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें फिल्म की पूरी टीम हाथों में स्टील की बोतल रखे नजर आ रही थी. वरुण ने लिखा था, "प्लास्टिक मुक्त देश व उसे लेकर हमारे पीएम का कोशिश समय की मांग है. हम छोटे-छोटे परिवर्तन कर ऐसा कर सकते हैं. 'कुली नं। 1' के सेट पर अब सिर्फ स्टील बोतल का प्रयोग होगा."

पीएम के ट्वीट पर प्रोड्यूसर का रिप्लाई

पीएम मोदी के ट्वीट पर फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा है, "शुक्रिया पीएम नरेंद्र मोदी सर. हम पर्यावरण बचाने के लिए आपके द्वारा प्रारम्भ की गई पहल का छोटा सा भाग बनकर बहुत खुश हैं." वरुण धवन ने भी पीएम का शुक्रिया अदा किया है.

डेविड धवन के डायरेक्शन में बन रही 'कुली नं। 1 में वरुण धवन के साथ सारा अली खान, परेश रावल, जॉनी लीवर व राजपाल यादव अहम किरदार में हैं. 1 मई 2020 को रिलीज होने जा रही यह फिल्म 1995 में इसी नाम से आई गोविंदा व करिश्मा कपूर स्टारर मूवी की रीमेक हैं.