पति को रोज फ़ोन कर उसकी पत्नी को अपना बनाने की बात करता था सिरफिरा फिर एक दिन

पति को रोज फ़ोन कर उसकी पत्नी को अपना बनाने की बात करता था सिरफिरा फिर एक दिन

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म भय की तरह एक सिरफिरा परिवार को प्रातः काल से लेकर देर रात तक फोन पर धमकी देता है. वह कहता है सुनीता से मैं विवाह करूंगा. तुम्हें मार कर उसे अपना बना लूंगा. मुद्दे की शिकायत एसएसपी से की गई. एसएसपी के आदेश पर इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुद्दा यूपी के बरेली शहर का है.

इज्जतनगर में करमपुर चौधरी के रहने वाले सोमवीर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके मोबाइल पर देर रात तक धमकी भरे कॉल आते हैं. कॉल करने वाला कहता है कि तुम्हारी बीवी सुनीता से मैं विवाह करूंगा. तुम्हें जान से मार दूंगा. तुम्हें रास्ते से हटा कर उसे अपना बना लूंगा. उसने कई बार फोन पर बात करने से मना किया. जिस पर फोन करने वाले ने उसे धमकी दी. उसके साथ गाली गलौज किया.

फोन नहीं उठाने पर नंबर बदल बदल कर फोन करता है. इसकी वजह से पूरा परिवार दहशत में है. सोमवीर ने मुद्दे की शिकायत थाना पुलिस से की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. जिस पर वह एसएसपी से मिले.

एसएसपी शैलेश पांडेय के आदेश पर थाना इज्जत नगर में मोबाइल नंबर अज्ञात मालिक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है. ट्रूकॉलर पर मोबाइल नंबर सुनील राजपूत के नाम की आईडी पर दिख रहा है.