भाई ने अपनी ही दस वर्षीय चचेरी बहन के साथ किया बलात्कार व फिर

भाई ने अपनी ही दस वर्षीय चचेरी बहन के साथ किया बलात्कार व फिर

हाल ही में सामने आये क्राइम के एक मुद्दे ने सभी को दंग कर दिया है। इस मुद्दे को उत्तर प्रदेश में औरैया के दिवियापुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहाँ के एक गांव में कामांध युवक द्वारा अपनी दस वर्षीय चचेरी बहन के साथ बलात्कार किए जाने का मुद्दा सामने आया है।

इस मुद्दे में पुलिस सूत्रों ने बीते मंगलवार को बताया कि दिवियापुर क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर शाम एक कामांध युवक अंशू यादव अपनी दस वर्षीय चचेरी बहन को बहला फुसलाकर खाली घर में ले गया व वहां पर उसके साथ बलात्कार किया जिससे मासूम बदहवास हो गई। वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गया व पीड़ित मासूम ने किसी तरह घर पहुंच कर परिजनों की आप बीती बताई।

इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने बताया कि परिजनों ने इस मुद्दे की रिपोर्ट दर्ज कराई व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़िता को अस्पताल भिजवाया। इस मुद्दे में आरोपी युवक के घर पर छापा मारा तो उसके फरार मिलने पर पुलिस ने परिजनों को गिरफ्तार किया है।

खबरों के मुताबिक पुलिस ने मुद्दे की गम्भीरता को देखते हुए आरोपी को अरैस्ट करने के लिए टीम बनाई व पुलिस ने आरोपी अंशू यादव को देर रात अरैस्ट कर हिरासत में ले लिया। वैसे अब इस मुद्दे की छानबीन जारी है जो जल्द कर सारे मुद्दे का खुलासा कर दिया जाएगा।