ब्लड कैंसर पीड़ित बच्ची को बनाया अपनी दरिंदगी का शिकार, जाने पूरी घटना

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में ब्लड कैंसर से पीड़ित नौ वर्ष की बच्ची से बलात्कार का मुद्दा सामने आया है. पुलिस ने मंगलवार को दुष्कर्म, पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी टीका बहादुर थापा को अरैस्ट कर लिया है. आरोपी पहाड़गंज के एक होटल में शैफ है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता परिवार सहित मुल्तानी ढांडा इलाके में रहती है. बच्ची के पड़ोस में नेपाल निवासी 35 वर्ष का टीका भी रहता है. परिजनों ने बताया कि बच्ची ब्लड कैंसर से पीड़ित है व उपचार की वजह से उसकी पढ़ाई छूट गई है. बच्ची के माता-पिता भी इलाके के होटलों में कार्य करते हैं.

पड़ोसी होने के कारण आरोपी टीका अक्सर पीड़िता के घर पर आता-जाता रहता था. आरोपी बीते तीन माह से बच्ची को अपने घर में बुलाता व उसके साथ बलात्कार करता था. वह किसी को कुछ भी बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी देता था.

बताया जाता है कि आरोपी टीका ने रविवार को भी बच्ची से बलात्कार किया. सोमवार को बच्ची की तबीयत बेकार होने पर परिजन उसे चिकित्सक के पास ले गए तो सारा मुद्दा सामने आ गया. इसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ थाने गई व सारा वाक्या पुलिस को बता दिया. सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने मेडिकल जाँच कराने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही मंगलवार को आरोपी को होटल से अरैस्ट कर लिया गया.