ऑटोमोबाइल कंपनियां जबरदस्त डिस्काउंट व बेहतरीन दे रही ऑफर्स, ग्राहक उठा सकते हैं लाभ 

ऑटोमोबाइल कंपनियां जबरदस्त डिस्काउंट व बेहतरीन दे रही ऑफर्स, ग्राहक उठा सकते हैं लाभ 

फेस्टिव सीजन की आरंभ हो गई है व इस सीजन में ऑटोमोबाइल कंपनियां जबरदस्त डिस्काउंट व बेहतरीन ऑफर्स दे रही हैं जिनका लाभ ग्राहक कभी भी उठा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि फेस्टिव सीजन में मारुति, महिंद्रा, हुंडई जैसी कंपनियां बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं जिसके बाद जीप भी इस रेस में शामिल हो गया है व अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है.

आपको बता दें कि कंपनी की बेहद ही पॉपुलर एसयूवी कंपास पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है. भारतीय मार्केट में कंपास को 2017 में लॉन्च किया गया था. इसकी मूल्य 14.99 लाख रुपए है. चलिए जानते हैं कि आखिर कंपनी इस धाकड़ कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

ये है ऑफर

जो लोग फेस्टिव सीजन में जीप कंपास खरीदने जा रहे हैं उन्हें इस कार पर कंपनी की तरफ से सारे 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसमें कैश फायदा के अतिरिक्त कई अन्य ऑफर्स भी शामिल हैं व इनका लाभ ग्राहकों को मिलेगा.

पावर

इंजन की बात करें तो जीप कंपास में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प मिलते हैं. डीजल वेरिएंट में 2.0-लीटर बीएस4 इंजन दिया गया है, जो 173 पीएस की क्षमता व 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट ट्रेलहॉक में 2.0-लीटर बीएस6 इंजन लगा है, जो 170 पीएस की क्षमता व 350 एनएम का टॉर्क देता है. पेट्रोल वेरिएंट में 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड बीएस4 इंजन दिया गया है जो 163 पीएस की क्षमता व 250 एनएम का टॉर्क देता है.

कीमत

आपको बता दें कि जीप कंपास की शुरूआती मूल्य 14.99 लाख रुपए से प्रारम्भ होती है जो 23.11 लाख रुपये तक जाती है. अगर बात करें जीप कंपास ट्रेलहॉक की तो इसकी मूल्य 26.80 लाख से 27.60 (एक्स-शोरूम दिल्ली) रुपये के बीच है.