54 की उम्र में भी 34 की लगती हैं यह खूबसूरत अभिनेत्री, देखे तस्वीरे...

54 की उम्र में भी 34 की लगती हैं यह खूबसूरत अभिनेत्री, देखे तस्वीरे...

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने 9 जुलाई को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर संगीता के खास दोस्त समलान खान, यूलिया वंतूर, डेजी शाह, जरीन खान भी उपस्थित रहे. संगीता बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिन्होंने ज्यादा फिल्मों में तो कार्य नहीं किया, लेकिन उनकी खूबसूरती के लोग आज भी दिवाने है.

संगीता सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अपनी फोटोज वो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अगर आप संगीता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर थोड़ा सा गौर करेंगे तो एक एक चीज़ आपको जरूर महसूस होगी, व वो ये कि 54 की आयु में भी वो अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ख्याल रखती हैं. वो आज भी बेहद खूबसूरत व फिट हैं.

संगीता ने अपने इंस्टाग्राम पर जिम के अंदर के कुछफोटो व वीडियो भी शेयर किये हुए हैं. उनके इन वीडियोज से एक बात साफ समझ आती है कि वो रेगुलर जिम जाती हैं व अपनी हेल्थ को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्शियस हैं.

संगीता की व्यक्तिगत व प्रोफेशनल जीवन के बारे में बात करें तो उनका जन्म मुंबई में ही हुआ है. 16 वर्ष की आयु में ही संगीता ने मॉडलिंग की संसार में कदम रख दिया था. इसके बाद उन्होंने कुछ एडवरटाईजमेंट मेें भी कार्य किया. जैसे निरमा व पॉन्ड्स के विज्ञापन. 1987 से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू की किया जिसेक बाद उन्होंने कई फिल्मों में कार्य किया जैसे त्रिदेव, हिथयार,जुर्म, योद्धा, इज्ज़त. हालांकि फिल्मी संसार में संगीता कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं व जल्दी की उन्होंने इस संसार को अलविदा कह दिया.