अरुण जेटली की हालत स्थिर, हालचाल जानने AIIMS पहुंचे उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू

अरुण जेटली की हालत स्थिर, हालचाल जानने AIIMS पहुंचे उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू

नई दिल्‍ली : उन्‍हें शुक्रवार को दिल्‍ली स्थित में भर्ती कराया गया था। वह आईसीयू में भर्ती हैं। अरुण जेटली का उपचारएंडोक्रिनोलोजिस्ट नेफ्रोलॉजिस्ट व कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्‍य नेताओं ने शुक्रवार रात को ही एम्‍स पहुंचकर अरुण जेटली का हालचाल जाना। शनिवार प्रातः काल जेटली के हालचाल लेने उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू भी एम्‍स पहुंचे हैं।

एम्‍स की ओर से शुक्रवार रात को जारी मेडिकल बुलेटिन में बोला गया है कि अरुण जेटली की हालत स्थिर है। उनका ब्लड प्रेशर सामान्य है। जेटली को कई विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। अरुण जेटली (Arun jaitley) कार्डियो-न्यूरो विभाग के ICU में हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि पिछले वर्ष ही अरुण जेटली (Arun jaitley) का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था।

एम्‍स से जारी मेडिकल बुलेटिन

इस बार शरीर के साथ नहीं देने के चलते ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra modi) से आग्रह किया था कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाए, जिसे मान लिया गया है। पिछली सरकार में अरुण जेटली (Arun jaitley) सरकार में फायर बिग्रेड मंत्री रहे। इन्हीं वित्तमंत्री रहते हुए नरेन्द्र मोदी सरकार ने नोटबंदी व GST लागू करने जैसे कड़े निर्णय ले पाई।