राहुल गांधी जी के इस्तीफे के बाद,सिंधिया को मची खलभली कहा- जल्दी करना चाहिए...

राहुल गांधी जी के इस्तीफे के बाद,सिंधिया को मची खलभली कहा- जल्दी करना चाहिए...

कांग्रेस पार्टी नेता व गुना लोकसभा सीट से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का बोलना है कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष पद से त्याग पत्र दे चुके हैं व अब पार्टी को जल्द से जल्द नए अध्यक्ष पद का चुनाव करना चाहिए। राहुल गांधी जी ने बहुत ज्यादा पहले अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया था, समय बहुत तेजी से बीत रहा है। इसलिए अब आवश्यक हो गया है कि राहुल गांधी जी व सोनिया गांधी जी जल्द से जल्द एक ऊर्जावान नेता चुनें।

वहीं अध्यक्ष पद की रेस में अपने नाम पर चर्चा करते हुए उन्होंने बोला कि 'मैं कभी भी अध्यक्ष पद की रेस में नहीं रहा। सत्ता की दौड़ में न तो मैं अब तक किसी से लड़ा हूं व न ही आगे लड़ूंगा। ' नए कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष को लेकर वह कहे कि 'मैं बस यही बोलना चाहता हूं की फैसला जल्दी होना चाहिए। समय बीत रहा है व पार्टी के लिए यह बेहद आवश्यक है कि वह अध्यक्ष पद के लिए किसी श्रेष्ठ नेता को चुनें। यह फैसला सबको मिलकर लेना होगा। '

वहीं लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त पर सिंधिया ने बोला है कि 'मैं कभी बैकफुट पर नहीं खेलता, हमेशा फ्रंटफुट पर खेलता हूं। जो भी नतीजे आए वह सरमाथे हैं। पराजय के लिए हम जिम्मेदार हैं। अवश्य कोई कमी रही होगी, जो पराजय गए, किन्तु अब कड़ी मेहनत करूंगा व जनता का विश्वास फिर से जीतूंगा। ' किसान कर्जमाफी पर सिंधिया ने बोला कि, मैं वादा करता हूं कि अगर 55 लाख किसानों का लोन माफ नहीं हुआ तो मैं खुद उनके अधिकार की लड़ाई लड़ूंगा।