सनी लियोनी की वजह से युवक के मोबाइल पर रोज आ रहे हैं 500 कॉल, अब एक्ट्रेस ने मांगी माफी

कृति सैनन, वरुण शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म अर्जुन पटियाला को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय बीत चुका है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

Image result for Hot Sunny Leone

लेकिन फिर भी एक खास वजह से फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में सनी लियोनी ने कैमियो किया। इसमें उन्होंने दिलजीत के किरदार को एक फोन नंबर दिया। मेकर्स को नहीं पता था कि इस तरह किसी के फोन नंबर का फिल्म में इस्तेमाल करना किसी के लिए भारी मुसीबत बन सकता है।

Sunny Leone

लोगों ने इसे सनी लियोन का नंबर समझ लिया और अब उस नंबर पर 500 से ज्यादा कॉल आ चुकी हैं। असल में यह नंबर दिल्ली की एक निजी कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव पुनीत अग्रवाल का मोबाइल नंबर है।

Image result for Hot Sunny Leone

पुनीत अग्रवाल के मुताबिक उनके नंबर पर विदेशों तक से वीडियो कॉल आ रही हैं। फोन उठाते ही अश्लील बात करते हुए लोग सनी लियोन के बारे में पूछने लगते हैं।

Image result for Hot Sunny Leone

इन कॉल की वजह से कंपनी ने उसे नौकरी से निकालने की चेतावनी तक दे डाली है। इन सब बातों से परेशान होकर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Image result for Hot Sunny Leone

सनी ने फिल्म मेकर्स की इस बड़ी गलती के लिए पुनीत से माफी मागंते हुए कहा कि ऐसा करने का उनका कोई इरादा नहीं था। जूम को दिए इंटव्यू में सनी ने कहा, 'सॉरी, मैं नहीं चाहती थी कि आपके साथ ऐसा कुछ हो। आपको जरूर कुछ दिलचस्प लोग फोन कर रहे होंगे।'

Image result for Hot Sunny Leone