गेमिंग लवर्स के लिए हिंदुस्तान में लॉन्च किया गया येSmart Phone,जानिये क्या हैं कीमत और फ़ीचर्स

गेमिंग लवर्स के लिए हिंदुस्तान में लॉन्च किया गया येSmart Phone,जानिये क्या हैं कीमत और फ़ीचर्स

लेटेस्ट गेमिंग Smart Phone को आज हिंदुस्तान में लॉन्च किया जा रहा है. इस गेमिंग Smart Phone को आज शाम 6:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) के साथ साझेदारी की है. इसका मतलब है कि फोन को हिंदुस्तान में फ्लिपकार्ट के जरिए ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. बता दें इस हैंडसेट को पहले ही चाइना में लॉन्च किया जा चुका है.

को चाइना में तीन वेरिएंट में पेश किया गया था. इसके 6 जीबी रैम की मूल्य 3,199 युआन करीब (33,000 रुपये) , 8 जीबी रैम की मूल्य 3499 युआन करीब (36,200 रुपये) व 12 जीबी रैम की मूल्य 4299 युआन करीब (44,500 रुपये) रखी गई थी. हिंदुस्तान में इस Smart Phone को 27,000 रुपये के शुरुआती मूल्य के साथ पेश किया जा सकता है. हालांकि इसकी लॉन्चिंग के बाद भी ठीक मूल्य की जानकारी सामने आ सकेगी. चाइना में इस Smart Phone को Black, Red, Camouflage व Blue एंड Red Gradient कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

स्पेसिफिकेशंस व कैमरा

के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.65 इंच फुल एचडी प्लस HDR AMOLED डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. इसमें क्वालकोम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है, जो Nubia’s software additions है. फोटोग्राफी के लिए Smart Phone में के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा है. वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. क्षमता के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है, जो 30W क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन को 10 मिनट चार्ज करके एक घंटे तक गेम खेल सकते हैं.