रियलिटी शो खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 9' में आएँगी ये खूबसूरत अभिनेत्री

रियलिटी शो खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 9' में आएँगी ये खूबसूरत अभिनेत्री

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 9' (Khatron Ke Khiladi ) की सफलता के बाद जल्द ही सीजन 10 आने वाला है. ऐसे में इस शो से जुड़ी तैयारियां प्रारम्भ हो चुकी हैं.इसी बीच स्टार के नाम भी आने प्रारम्भ हो गए हैं जो 'खतरों के खिलाडी' सीजन 10 का भाग हो सकते हैं. एक रिपोर्ट में बोला गया है कि खूबसूरत व प्रतिभाशाली चमत्कार तन्ना (Karishma Tanna)इस सीजन का भाग हो सकती हैं.Image result for अभिनेत्री चमत्कार तन्नामीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री चमत्कार तन्ना भी इस सीजन का भाग हो सकती हैं. एक समाचार के मुताबिक चमत्कार से इस सीजन में भाग लेने के लिए सम्पर्क किया गया है. चमत्कार को हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो 'नागिन 3' व 'कयामत की रात' में देखा गया था. हालांकि अभी तक चमत्कार ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.

बताया जा रहा है कि 'खिलाड़ी सीजन' के 10 वें सीजन की शूटिंग बुल्गारिया में होगी. नए सीजन में मेजबान के रूप में बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शामिल होंगे. वैसे रोहित शेट्टी हैदराबाद में अपनी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस शेड्यूल को पूरा करने के बाद, रोहित बुल्गारिया के लिए रवाना होंगे.

करिश्मा बचपन से ही एक्टिंग करने में ख़्वाहिश रखती थीं, जिसके चलते 17 वर्ष की आयु में उन्होंने सुपरहिट टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने एक्टिंग कॅरियर की आरंभ की. चमत्कार अपने कभी न पराजय मानने वाले रवैये के लिए जानी जाती हैं, अगर वो इस शो का भाग बनती हैं तो मजबूत दावेदार होंगी. चमत्कार इससे पहले 'जरा नचके दिखा', 'बिग बॉस 8', 'झलक दिखला जा 9' व 'नच बलिए 7' जैसे रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं.