जानिए अलीगढ़ में 3 वर्ष की बच्ची के मर्डर पर परिवार वालो ने मांगा ये...

जानिए अलीगढ़ में 3 वर्ष की बच्ची के मर्डर पर परिवार वालो ने मांगा ये...

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 3 वर्ष की बच्ची की मर्डर के मुद्दे में मतृक के परिवार ने CBI जाँच की मांग की है। परिवार का बोलना है कि ऐसा कैसे होने कि सम्भावना है कि तीन दिन बच्ची की डेड बॉडी पुलिस को पता न हो।

बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल पैसे के लेन-देन को लेकर हुए टकराव के कारण 3 वर्ष की एक बच्ची की मर्डर करके उसका मृत शरीर कूड़े के ढेर में डाल दिया था। मुद्दा दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने गुरुवार को बताया कि गत 31 मई को टप्पल से लापता हुई 3 वर्ष की बच्ची का क्षत-विक्षत मृत शरीर गत 2 जून को उसके घर के पास एक कूड़े के ढेर में दबा पाया गया।

उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता बनवारी लाल शर्मा की शिकायत पर जाहिद व असलम नामक व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपियों का बच्ची के पिता से धन के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था।

कुलहरि ने बताया कि बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म के इशारा नहीं मिले हैं। उसकी गला दबाकर मर्डर की गई है। उन्होंने बोला कि वारदात की गम्भीरता को देखते हुए दोनों अभियुक्त पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाए जाने की कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गई है। मुद्दे की फास्ट ट्रैक न्यायालय में सुनवाई कराये जाने की भी प्रक्रिया प्रारम्भ की गई है।

कुलहरि ने बताया कि मुद्दा 2 समुदायों से जुड़ा होने की वजह से बुधवार को पैदा हुए तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।