जानिए बिग बॉस के 13वें सीजन में नज़र आयेंगे ये एक्टर, लग चूका है ये बड़ा आरोप

जानिए बिग बॉस के 13वें सीजन में नज़र आयेंगे ये एक्टर, लग चूका है ये बड़ा आरोप

आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही बिग बॉस के 13वें सीजन को लेकर आने वाला है व अब इस शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं।

ऐसे में इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा है। जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के लिए महाअक्षय से कॉन्टेक्ट किया गया है व खबरें यह भी हैं कि वार्ता फाइनल स्टेज में नहीं पहुंची है। आप सभी को बता दें महाअक्षय पर कुछ महीनों पहले एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया था व महाअक्षय के अतिरिक्त सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु कोहली का नाम भी सामने आ रहा है।

जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले वर्ष नेहा व हिमांशु का संबंध विच्छेद हुआ था व इसके बाद नेहा ने अपने संबंध विच्छेद की बात भी बताई थी। महाअक्षय पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने बलात्कार का आरोप लगाया था व इस कारण उनकी विवाह में भी परेशानी आई थी लेकिन अब उनकी विवाह हो गई है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने बोला था कि अप्रैल 2015 में वह महाअक्षय के सम्पर्क में आई थी व मई 2015 में महाअक्षय ने उनके साथ शारिरिक संबंध बनाएं थे।

वहीं एक्ट्रेस के मुताबिक महाअक्षय उन्हें विवाह का झांसा दिया था व एक्ट्रेस ने दावा किया कि वह प्रग्नेंट हो गई थीं लेकिन उनका गर्भपात करवाया गया था। वहीं बीते 7 मई 2018 को महाअक्षय की विवाह में पुलिस उन्हें शादी स्थल से उठाकर ले गई थी व उसकी वजह से महाअक्षय की विवाह रद्द हो गई थी, लेकिन उसके बाद उन्होंने मदालसा शर्मा से विवाह रचाई थी।