भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान हो सकती है बारिश

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान हो सकती है बारिश

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में रविवार को होने वाले महामुकाबले के लिए दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक तैयार हैं और साथ ही वे यह भी दुआ कर रहै हैं कि इस मैच में बारिश खलल न डाले. टूर्नामेंट में अभी तक बारिश के कारण चार मैच बिना गेंद डाले रद्द कर दिए गए हैं, जिसमें भारत और न्यूजीलैंड का मैच भी शामिल है.

Image result for भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान हो सकती है बारिश

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले शनिवार को यहां भारी बारिश हुई है. पिच पर कवर लगे हुए हैं. हालांकि, कुछ देर बाद बारिश चली और फिर बंद हो गई. इससे यहां आए क्रिकेट के प्रशंसकों में भी खुशी की लहर दौड़ गई.

मौसम विभाग ने हालांकि, अनुमान लगाया है कि रविवार को रुक-रुक बारिश हो सकती हैं. इंग्लैंड के अनिश्चित मौसम को देखते हुए कुछ भी हो सकता है. विभाग के अनुसार, स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर 12 से 1 बजे तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है. आसमान में बादल छाए रहेंगे और तापमान 17 डिग्री सेल्सियस के आसपास होगा.

गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय टीम 13 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने वाली थी. लेकिन वहां भी बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया. इस मैच के लिए टॉस तक नहीं हो सका. भारतीय कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की टीमों को एक-एक अंक दे दिया गया था.