राहुल व प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी नेता कुलदीप बिश्नोई के साथ कर रहे मीटिंग

राहुल व प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी नेता कुलदीप बिश्नोई के साथ कर रहे मीटिंग

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली स्थित अपने आवास पर पहुंचे हैं. यहां यूपी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हरियाण कांग्रेस पार्टी नेता कुलदीप बिश्नोई के साथ मीटिंग कर रही हैं. प्रियंका लगातार नेताओं के साथ मीटिंग करके लोकसभा चुनाव में मिली पराजय पर चर्चा कर रही हैं. इसके अतिरिक्त हर वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव के लिए मजबूत पार्टी संगठन बनाने को लेकर वार्ता कर रही हैं.संसद में प्रारम्भ हुआ मानसून सत्र

जानकारी के मुताबिक सोमवार से संसद का मानसून सत्र प्रारम्भ हो गया है. आरंभ के दो दिन सभी नवनिर्वाचित सांसद पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे. राहुल अभी तक संसद भवन नहीं पहुंचे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वह मंगलवार को सदन के मेम्बर के तौर पर शपथ लेंगे. राहुल गांधी इस बार बेशक अमेठी से पराजय गए हैं लेकिन केरल की वायनाड सीट से उन्हें चार लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल हुई है.

सोनिया ने जनता को दिया जीत का श्रेय

इसी के साथ 13 जून को प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाउस में आयोजित आभार समारोह में पहुंची थी. यहां उनके तेवर बहुत ज्यादा तल्ख दिखे. उन्होंने जहां अपनी मां सोनिया गांधी की जीत का श्रेय जनता को दिया. वहीं जिला संगठन व कामचोरी करने वाले कुछ नेताओं को कठोर संदेश भी दिया. उन्होंने बोला था कि सच्चाई ये है कि आप सब में जिसने भी दिल से कार्य किया है, उसकी जानकारी आपको हो. जिसने नहीं किया है, उसकी जानकारी मैं करूंगी.