अब स्वस्थ हैं मणिरत्नम,जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ डायरेक्ट करेंगे ये फिल्म...

अब स्वस्थ हैं मणिरत्नम,जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ डायरेक्ट करेंगे ये फिल्म...

बॉलीवुड फिल्ममेकर मणिरत्नम को सीने में दर्द की शिकायत की समाचार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। लेकिन बता दें कि वह अब अच्छा हैं व कार्य पर लौट चुके हैं। उन्हें दिल से जुड़ी बीमारी के चलते अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन अब वह अच्छा हैं। अस्पताल के अधिकारियों ने IANS से वार्ता में बताया कि मणिरत्नम रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे थे। अब वह स्वस्थ हैं व उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था। मणिरत्नम के अस्पताल में भर्ती होने की समाचार चेन्नई के प्रसिद्ध मीडिया प्रोफेशनल लोकेश के ट्विटर अकाउंट के जरिए वायरल हुई थी। उन्होंने मणिरत्नम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''डायरेक्टर मणिरत्नम ग्रीम्स रोड अपोलो अस्पताल में कार्डियक प्रॉब्लम की वजह से भर्ती हैं। ''

इस ट्वीट के बाद यही कयास लगाए गए कि उन्हें दोबारा कोई तकलीफ हो गई है। बता दें कि मणिरत्नम को पहला हार्ट अटैक वर्ष 2004 में आया था। उस वक्त वह फिल्म 'युवा' की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद वर्ष 2018 में उन्हें एक माइनर अटैक की समाचार आई थी।

गुरु, बॉम्बे, दिल से, रोजा जैसी शानदार फिल्में देने वाले मणिरत्नम की बीमारी की समाचार सुन सभी दंग रह गए थे। पिछले दिनों मणिरत्नम पीरियड फिल्म Ponniyin Selvan को लेकर चर्चा में थे। बोला जा रहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस फिल्म में कार्य करने की मंजूरी देदी है। ऐश्वर्या के अतिरिक्त इस फिल्म से अनुष्का शेट्टी, चियान विक्रम, अमिताभ बच्चन, अमाल पॉल, कार्ति, जयाराम रवि का नाम भी इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है।