कपल्स के लिए बहुत ख़ास गौ ये रोल प्ले के टिप्स

कपल्स  के लिए बहुत ख़ास गौ ये रोल प्ले के टिप्स

आज प्यार का दिन हैं और इस दिन को कपल्स के लिए बहुत ख़ास माना जाता हैं. इस दिन कपल्स एक दूजे से प्यार करते हैं. ऐसे में अगर आप वैलेंटाइन डे पर सेक्स करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इन टिप्स को आजमा सकते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

नाइट पार्टी - आप इस दिन नाइट पार्टी प्लान करें. इसी के साथ ही नाइट पार्टी के दौरान अपने और पार्टनर के लिए रुकने का इंतजाम कर लें. अगर आप चाहें तो आस-पास किसी अच्छी जगह पर जा सकते हैं या फिर घर पर ही शानदार पार्टी आयोजित कर सकते हैं. आप इस पार्टी के बाद पार्टनर के साथ अच्छा सेक्स एन्जॉय कर सकते हैं और अलग-अलग पोजीशन ट्राय कर सकते हैं.

रोल प्ले - आप इस दिन नाइट पार्टी के बाद पार्टनर के साथ रात भर अकेले रहने वाले हैं और सेक्स करने की योजना बना रहे हैं तो फिर सबसे पहले इसके लिए अपनी पार्टनर को सहज करें. ध्यान रहे सेक्स के दौरान अपने परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए दोनों साथ बैठकर पोर्न देख सकते हैं, इससे आपको बिस्तर पर अपना रोल प्ले करने में आसानी होगी.

थ्रीसम - इस दिन सेक्सुअल प्लेजर को ट्रिपल करने की सोच रहे हैं और आप दोनों सहमत हैं तो आपसी सहमति से थ्रीसम सेक्स ट्राई कर सकते हैं. जी हाँ, वैलेंटाइन डे पर आप किसी प्रोफेशनल की तलाश करके उसके साथ थ्रीमस सेक्स को एन्जॉय कर सकते हैं.

फूड सेक्स - आप वैलेंटाइन डे पर फूड सेक्स के जरिए दिन को रोमांटिक और यादगार बना सकते हैं. इसके लिए वैलेंटाइन डे पर अपने सेक्स सेशन को मजेदार बनाने के लिए चॉकलेट सॉस, व्हीप्ड क्रीम, केक जैसी चीजों को अपने साथी के शरीर पर रखकर खाने की कोशिश कर सकते हैं और सेक्स के लिए रोमाटिंक अंदाज में पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं.

आउटडोर सेक्स - आप इस दिन बंद कमरे में न रहकर प्रकृति की खुली वादियों में सेक्स कर सकते हैं. आप ऐसी जगह पर जा सकते हैं जहां खुले में सेक्स करने की अनुमति है.