सेक्स की ये टिप्स जान कर आप जाएगे सहम

सेक्स की ये टिप्स   जान  कर आप जाएगे  सहम

सेक्स एक ऐसा मानवीय जीवन है जिसके बारें में आज बड़े ही नहीं बल्कि बच्चों उत्साहित वहीं सेक्स से जुडी बातों को अधिक से अधिक जानने के लिए कई तरह कि वेबसाइट का भी उपयोग करते है वहीं कहते है कि दुनिया में कुछ भी हो सकता है. क्योंकि कई बार हमारे सामने ऐसे ऐसे मामले आ जाते है. जिनके बारे मे जानने के बाद इंसान हैरान रह जाता है. दोस्तों आपने अब तक कई सारे देशों के बारे में सुना होगा. जहां पर अलग अलग तरह की परंपराए निभाई जाती है. लेकिन जिल देश और परंपरा के बारे मे आज हम आपको बता रहे है. उसके बारे मे जानकर आप सहम जाएगे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें दोस्तों दुनिया मे लड़कियों के पीरियड्स को लेकर कई तरह के रिवाज प्रचलित है. जहां पर की तरह से लड़कियों पर अत्याचार किया जाता है. लेकिन आज हम आपको कुछ अलग ही बताने वाले हैं. दरअसल हम बात कर रहे है. अफ्रीका के Papua guinea जनजाति की. जहां अजीब तरह की परंपरा निभाई जाती है.

दोस्तो इस जानजाति मे सेक्स को लकर अलग तरह का रिवाज है. क्योंकि यहा पर सेक्स की मनाही नहीं है. अगर पुरूष का मन किया तो वह किसी के साथ भी सेक्स कर सकता है. यहां पर किसी तरह की आयु का भी रोक टोक नहीं है. यहा पर किसी भी उम्र का इंसान किसी भी उम्र की महिला को अपनी हम बिस्तर बना सकता है. इस जनजाति के बारे में कहा जाता है कि यहा पर पूरी जिम्मेदारी महिला की होती है. यहा पर अगर किसी के सेक्स करने से कोई महिला गर्भवति होती है तो उसके पिता की कोई जिम्मेदारी नहीं होती है. महिला ही अपने बच्चे का पालन पोषण करेगी. बता दें कि आपतौर पर महिलाओं के पीरियड्स के दौरारन सेक्स की मनाही होती है. लेकिन यहा पर ऐसा नहीं है. वहीं इस जनजाति की परंपरा को लेकर मानवाधिकार संस्थाओं के साथ ही यूनिसेफ जैसी संस्था भी चिंता जाहिर कर चुकी है.