मर्दों की ये बातें महिलाओं को कर देती है संभोग के लिए उत्तेजित

मर्दों की ये बातें महिलाओं को कर देती है संभोग के लिए उत्तेजित

अक्सर शादीशुदा जीवन में एक चीज का महत्व यह होता है कि आप अपनी सेक्स लाईफ को और भी अधिक बेहतर बनाये। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आप अपनी पार्टनर को समझें उसे पहचानने की कोशिश करें। बिना सेक्स के लाइफ बोरिंग और बेकार हो जाती है। कई बार तो कलह का कारण भी बन जाती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि सेक्स के दौरान महिलाओं को कौन सी चीजों मे ज्यादा आनन्द आता है।

ये चीजें सेक्स के लिए कर देती है उत्तेजित:

अध्ययन में यह बात स्पष्ट हुई है कि बेहतर सेक्स लाईफ के लिए दोनो ही पार्टनर को एक दूसरे की समझ होनी चाहिए। अगर आप भी अपने महिला पार्टनर के साथ सेक्स करने जा रहे है. तो पहले खुश होकर बातचीत करें।

इसके अलावा यौन संबंध बनाते हुए महिलाओं को बिस्तर पर हाथ पकडऩा, बांहों में भरकर प्यार करना भी बहुत पसंद होता है। अध्ययन में यह बात स्पष्ट हुई है कि पार्टनर के साथ खुश होकर बातचीत करने के बाद किया गया सेक्स महिलाओं को काफी पसन्द आता है।

महिलाएं चाहती हैं कि उनके पति या प्रेमी यौन संबंध बनाने से पहले प्यार की बातें करें और संबंध बनाने के दौरान पुरुष बताएं कि वे अपने पार्टनर के साथ कितना प्यार करते हैं। महिलाओं को फोरप्ले में ज्यादा मजा आता है और हर महिला चाहती है कि उनका पार्टनर यौन संबंध स्थापित करने से पहले फोरप्ले करे।