बारिश के मौसम में भला कौन नहीं लेना चाहेगा संभोग का आनंद, जाने ये पोजीशन

बारिश के मौसम में भला कौन नहीं लेना चाहेगा संभोग का आनंद, जाने ये पोजीशन

बारिश के मौसम में संभोग का आनंद भला कौन नहीं लेना चाहेगा। लेकिन बारिश में संभोग करने से आपके फिसलने व चोट लगने के भी अधिक चांस होते हैं। जाहिर ऐसा कुछ हने पर आपके मूड पर पानी फिर सकता है। हम आपको कुछ संभोग पोजीशन बता रहे हैं, जो आप बारिश में एन्जॉय कर सकते हैं।

दी पैड्लॉक- एक ऐसी सपाट स्थान चुनें जहां आपकी पार्टनर बैठ सके व आप खड़े होकर संभोग कर सकें। इस पोजीशन में किसी भी पार्टनर की चोट लगने की आसार कम हो सकती है।

दी अमेज़न- इस पोजीशन में महिला पुरुष पार्टनर के ऊपर बैठती है व दोनों का फेस आमने-सामने होता है। इस पोजीशन में किसिंग करना व एक-दूसरे को बाहों में लेना सरल होता है।

एसेंट टू डिजायर- अगर आपका पुरुष पार्टनर एथलेटिक है, तो बारिश में संभोग करने के लिए यह सबसे बेस्ट संभोग पोजीशन है। इसमें आपका शरीर जमीन से टच नहीं होता है व आप गंदे होने से बच जाते हैं।

इरोटिक वी- पेडलॉक की तरह इरोटिक वी भी बारिश के लिए कम्फ़र्टेबल संभोग पोजीशन है। इसमें महिला को अपने पैर पुरुष पार्टनर के कंधों पर रखने होते हैं।

डॉगी स्टाइल- इस पोजीशन में संभोग करने से आपको फिसलने या चोट लगने का बिल्कुल भी खतरा नहीं होता है। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर संभोग का अधिक आनंद ले सकते हैं।