जानिए, सेक्स लाइफ से जुड़ी यह खास बाते

जानिए, सेक्स लाइफ से जुड़ी यह खास बाते

यह बात तो हम सभी जानते है कि सेक्स लाइफ का एक ऐसा पार्ट है जिसे हर कोई खुल कर जीना चाहता है, फिर चाहे वह महिला हो या फिर पुरुष दोनों को ही सेक्स को लेकर अत्याधिक उत्तेजित होते है.

वही  पति पत्नी के रिश्ते में अकसर ऐसा होता है कि शादी के बाद कुछ दिनों तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक चलता रहता है परन्तु जैसें जैसें समय बढता जाता है. वही ऐसा ही कुछ सेक्स को लेकर भी देखने को मिलता है सब कुछ बदल जाता है दोनों को बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े होने लगते हैं. अचानक से कुछ ऐसी उलझने आ जाती हैं जिससे शादीशुदा जिंदगी खत्म हो जाती है और रिश्तों को संभाल पाना मुश्किल सा हो जाता है. आप शायद यकीन ना करें लेकिन कई तलाक के किस्सें सोने की आदतों के चलते भी हो जातें है.

जानकारी के लिए बता दें कि हर जगह के अपने कुछ नियम और शर्ते होती हैं उसी तरह बेडरुम में भी कुछ बातों का विशेष ख्याल रखना चाहिए. कई बार अनजाने में हुई गलतियां रिश्ते पर भारी पड़ जाती है. ऐसे में इन नियमों को मानकर आप भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को एक नया रंग दे सकते हैं. अगर आप दोनों के सोने का समय अलग-अलग है तो सबसे पहले इस आदत को सुधार लीजिए. कोशिश कीजिए कि आप दोनों साथ ही सोने जाएं. ऐसा न हो कि दोनों में से कोई एक सो जाए और दूसरा काम ही निपटाता रह जाए.

कोशिश कीजिए सोने से पहले आपके हाथ में मोबाइल न रहे. बेडरुम में टीवी रखने से बचें. हो सके तो एक म्यूजिक प्लेयर रख लें ताकि रात को धीमे संगीत लके साथ सेक्स का मजा लिया जा सके. वहीं सोने से पहले का समय लैपटॉप, मोबाइल और टीवी पर बिताने से बेहतर होगा कि वो समय आप अपने पाटर्नर से बात करके बिताएं.