इराक : सुरक्षा बलों ने मार गिराया इस्‍लामिक स्‍टेट के इतने आतंकवादी

इराक : सुरक्षा बलों ने मार गिराया इस्‍लामिक स्‍टेट के इतने आतंकवादी

दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म व आतंकवादी घुसपैठ की घटनाओं ने आज लोगों को अंदर से पूरी तरह हिला कर रख दिया है। वहीं हर दिन कोई न कोई ऐसी दिल दहलाने वाली समाचार सुनने को मिल ही जाती है जिससे लोगों के बीच कोहराम पैदा हो जाता है।

वहीं आज हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या अपने घरों में रहना भी सुरक्षित है या नहीं। क्यों आज यह भी नहीं बोला जा सकता है कि आम इंसान अपने घरों में पूरी तरह से सुरक्षित है, कही न कही से खतरा या किसी बड़ी आपदा के आने का भय लगा ही रहता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इराक में दो भिन्न-भिन्न हमलों में सुरक्षा बलों ने इस्‍लामिक स्‍टेट (आइएस) के चार आंतकवादियों को मार गिराया। वहीं यह भी बोला जा रहा है कि खुफ‍िया जानकारी मिलने के बाद सेना के हलीकॉप्‍टरों ने आइएस आतंकियों के वाहन का पीछा किया। सेना ने सलाहुद्दीन प्रांत के उत्‍तरी हिस्‍से में हिमालिन के पहाड़ी इलाके के नजदीक आतंकवादियों के वाहन पर हमला कर दिया।

जंहा इस बात का पता चला है कि सलाउद्दीन प्रांतीय पुलिस ने रविवार को सिन्हुआ खबर एजेंसी को बताया कि इस बमबारी में चार आतंकियों समेत उनके वाहन के नष्ट होने की पुष्टि हुई है। इस हमले में दो सुरक्षा गार्ड भी मारे गए हैं।