पाक के शहर कराची के उत्तरी निजामाबाद इलाके से एक हैरतअंगेज मुद्दा सामने आया

पाक के शहर कराची के उत्तरी निजामाबाद इलाके से एक हैरतअंगेज मुद्दा सामने आया

पाक के शहर कराची के उत्तरी निजामाबाद इलाके से एक हैरतअंगेज मुद्दा सामने आया है. दरअसल, वहां एक दूल्हे को उसकी पहली पत्नी ने उस वक्त पीटा जब वह तीसरी विवाह करने जा रहा था. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे ने शादी स्थल पर जबरन घुसने व उसके साथ हाथापाई करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मुद्दा दर्ज कराया है.

हमलावरों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई चाहता है दूल्हा

पुलिस ने बताया कि दूल्हे को हिरासत में लेने की कोई वजह नहीं दिखी. दोनों पक्षों को सुझाव दिया गया है कि वे इस तरह के सिविल मामलों को देखने वाली न्यायालय की शरण लें. पुलिस ने बोला कि चूंकि दूल्हा घायल हुआ है व वह हमलावरों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई चाहता है, इसलिए उसे मेडिको लीगल औपचारिकताओं के लिए अस्पताल भेजा गया.

2018 में छिपकर की थी दूसरी शादी

दूल्हे ने मीडिया से कहा, 'वह मेरी पहली बीवी हैं. मेरा रिश्ता उनसे समाप्त हो चुका है. यह हाल ही में हुआ। । अभी कुछ दिन पहले. मैं उन्हें कानूनी नोटिस भेजूंगा व मेरे एडवोकेट भी उनसे बात करेंगे.' लेकिन, पत्नी ने बोला कि उसके पति ने वर्ष 2018 में छिपकर दूसरी विवाह कर ली थी व अब उसी तरह से तीसरी करने जा रहा था लेकिन रंगे हाथ पकड़ा गया. पाक में मुस्लिम परिवार कानून अध्यादेश 1961 के अनुसार, किसी भी आदमी को दूसरी विवाह करने के लिए पहली पत्नी से लिखित में अनुमति लेना महत्वपूर्ण है.