कोरोना वायरस से चाइना में इतने लोगो की हुई मौत

कोरोना वायरस से चाइना में इतने लोगो की हुई मौत

कोरोना वायरस से चाइना के साथ कई व देश भी इसके प्रकोप से जुझ रहे हैं। यदि देखा जाए तो चाइना के बाद कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मुद्दे सिंगापुर से सामने आए हैं। अभी तक यहां पर वायरस के 50 मुद्दे देखे जा चुके हैं।

जिसकी वजह से सिंगापुर स्वास्थ्य मंत्रालय ने बोला है कि वह अपने नागरिकों के लिए हर बंदोबस्त करेगी। इस खतरनाक वायरस से संक्रमित रोगियों के इलाज के बिल का भुगतान सरकार द्वारा किया जाएगा।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को बोला है कि, "सरकार सार्वजनिक अस्पतालों में ऐसे रोगियों के बिल का भुगतान किया जाएगा, जो इस वायरस से जूझ रहे हैं। सिंगापुर में कोरोना का पहला मुद्दा 23 जनवरी को प्रकाश में आया था, जिसके बाद से ही वहां कि सरकार अलर्ट हो गई है। सिंगापुर के एक बैंक ने उसके सभी कर्मचारियों को वायरस के कहर के चलते छुट्टी पर पहुंचा दिया गया है व आदेश दिये गये हैं कि वे सभी घर से ही काम करें।

ये निर्णय उस वक़्त लिया गया जब बैंक का एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया। DBS बैंक के इस कर्मचारी की मंगलवार को जाँच की गई थी व बुधवार को उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खुलासा हुआ। इस बैंक का ऑफिस मरीना बे फाइनेंशियल सेंटर में 43वीं मंजिल पर है, इसमें 300 कर्मचारी कार्यरत हैं।