इस एक्ट्रेस की ये बातें नहीं जानते होंगे आप, ऐसा है फिल्मी सफर

इस एक्ट्रेस की ये बातें नहीं जानते होंगे आप, ऐसा है फिल्मी सफर

मुंबई : मुबारकां अभिनेत्री नेहा शर्मा, जो नफीसा अली खान की भूमिका के लिए जानी जाती थीं, आज एक साल और बड़ी हो गई हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित क्रुक थी, जिसे 8 अक्टूबर 2010 को रिलीज़ किया गया था। नेहा ने 2012 में कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी मेरी कहानी में एक कैमियो की उपस्थिति की थी। सेमी हिट फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम में नेहा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

अभिनेत्री नेहा शर्मा का जन्म 21 नवंबर 1987 को भागलपुर बिहार में हुआ था। आपको बता दें कि इनके पिता का नाम अजीत शर्मा है जो एक व्यवसायी नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के भागलपुर के विधायक है।

इस अभिनेत्री का शौक
अभिनेत्री नेहा शर्मा को खाना बनाने, संगीत सुनना, पढ़ना और नृत्य करना काफी पसंद है। आपको बता दें कि नेहा एक प्रशिक्षित कथक नृत्यांगना हैं। उन्होंने लंदन में अनानास डांस स्टूडियो से लैटिन नृत्य – साल्सा, मेरेंग्यू, जिव और जैज़ भी सीखा है।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा के पिता अजीत शर्मा जो की एक कांग्रेस नेता है। इस चुनाव में इनके पिता ने भागलपुर विधानसभा में अपनी जीत को बरकरार रखा। आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने हाल ही में अपने पिता की जीत का जश्न मानते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की।

नेहा के करियर की शुरुआत
अभिनेत्री नेहा शर्मा आज 33 साल की हो चुकी है। आज बात करते हैं कि इन्होंने अपने करियर की शुरुआत कब की। नेहा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी। इन्होंने अपने करियर की पहली फिल्म चिरत से की। जो 2007 में रिलीज हुई थी। उसके बाद इन्होंने एक के बाद एक फिल्में की। आपको बता दें कि नेहा ने तान्हाजी में भी अपना अभिनय दर्शाया था।

नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अभी हाल ही में अपने पिता की बिहार विधानसभा जीत पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। नेहा शर्मा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ – साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी चर्चित रहती है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान जिम के खुलने पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी।


सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की लेटेस्ट फोटोज, बिकिनी फोटोज के लिए लिखी ये बात

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की लेटेस्ट फोटोज, बिकिनी फोटोज के लिए लिखी ये बात

साऊथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। अपनी तस्वीरें सोशल साइट से शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह व्हाइट बिकिनी में नजर आईं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- आप ही ब्रह्मांड हैं, थोड़ी देर के लिए खुद को एक मानव के रूप में व्यक्त कर रहे हैं। 


इसके बाद सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर यह इमेज शेयर की और लिखा- कोई बिकिनी फोटो शूट नहीं, जो सभी करते हैं। 


सामंथा, जो मालदीव में अपने पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं वहां से वे अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। 


सामंथा सिर्फ व्यक्तिगत जीवन में ही नहीं बल्कि फिल्मी पर्दे पर भी फिटनेस के लिए काफी पहचान रखती हैं। वो हर रोज कुछ घंटे जिम में बिताती हैं। 


मालदीव में सामंथा अक्किनेनी ने अगल-अलग अंदाज में फोटो शूट कराए हैं। फैंस उनकी फोटो को जमकर लाइक कर रहे हैं।


रूस में कोरोना से नहीं रुक रहीं मौतें, दूसरे देशों से कोरोना से जुड़ी दवाओं को आयात करने मे जुटी सरकार       चीन का दावा, एससीओ बैठक में भारत से सकारात्मक संकेत, कई मुद्दों पर पहुंचे आम सहमति पर       Ind vs Aus 3rd ODI: तीसरे ODI में विराट अगर टॉस हारे तो जीतना हो सकता है मुश्किल, जानिए क्यों       पुलिस ने सुपर कार से पहुंचाई अस्पताल को किडनी, सफलता से हुआ मरीज का ट्रांसप्लांट       WhatsApp में आया कमाल का फीचर, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज, ऐसे कर पाएंगे इस्तेमाल       02 दिसंबर 2020 का राशिफल: सिंह राशि वालों के धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, दांपत्य जीवन सुखद होगा       LPG Gas Cylinder Price: दिसंबर में रसोई गैस मिलेंगे इस दाम पर, यहां से फटाफट कर सकते हैं चेक       Most Searched Celebrities In 2020: सबसे अधिक सर्च किये गये सुशांत सिंह राजपूत, जानिए रिया चक्रवर्ती की पोजिशन       कब है काल भैरव जयंती, जानें कैसा हुआ था इनका अवतरण       यूपी के प्राइवेट अस्पतालों तथा लैब में अब बेहद सस्‍ते में होगा Covid 19 Test, तीन गुना दाम घटाए, देखें शासनादेश       स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा, साइड इफेक्ट के दावे के बावजूद जारी रहेगा ट्रायल, सभी को वैक्‍सीन देने की जरूरत नहीं       BJP के सहयोगी दल ने अमित शाह को लिखा पत्र- कृषि कानून वापस लो, अन्यथा नाता तोड़ लेंगे       यहाँ फूटा ज्वालामुखी, आसमान में चार किलोमीटर तक उठा धुआं, वीडियो देख रह जाएंगे दंग...       ऑनलाइन सुनवाई के दौरान बिना शर्ट पहने पहुंच गया युवक, फिर फूटा जज साहब का गुस्सा और फिर...       कतर में लाखों की सैलरी छोड़ छत पर कमल उगाना शुरू किया, आज विदेशों से मिल रहे ऑर्डर       अरुणाचल में ब्रह्मपुत्र पर बनेगा बड़ा बांध, चीन के पानी छोड़ने पर पूर्वोत्तर को बाढ़ से बचाएगा       मोटापा कम करने के इससे बेहतरीन घरेलू उपाय आसानी से नहीं मिलेंगे, देखें पूरी खबर...       जीवन को सुखमय बनाने के लिए अपने पार्टनर से शारीरिक संबंध कब और कितनी बार बनाएँ , जानें यहाँ बेस्ट सेक्स टाइम...       ये हैं बेहद अच्छे एक्सरसाइज, इनसे बनाएं अपने परफेक्ट एब्स...       जब ना खुले ‘हाय ब्लड प्रेशर’ का ताला, तो आयुर्वेद की चाबी दिखाएगी अपना जादू