क्या अब करण और माहिरा आपस में एक दूसरे से मिलना जुलना बंद कर देंगे?, जाने

क्या अब करण और माहिरा आपस में एक दूसरे से मिलना जुलना बंद कर देंगे?, जाने

कुंडली किस्मत के आज आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि करण इस बात को लेकर रोता है कि उसे सिर्फ इसलिए विवाह करनी है क्योंकि प्रीता ने नोटिस भेजा था. सृष्टि व सनी आपस में इस बारे में डिसकस करते हैं कि प्रीता की सगाई में कठिनाई पैदा करने में करण का हाथ होने कि सम्भावना है.

सृष्टि यह कहती भी नजर आती हैं कि करण का कितना रोमांटिक हाव-भाव दे रहा था. आज देखेंगे कि क्या अब होगी करण और माहिरा आपस में एक दूसरे से मिलना जुलना बंद कर देंगे?

बात अगर 3 बीते दिन (3 दिसंबर) के एपिसोड की करें तो उसमें आपने देखा था कि करण खुद इस विवाह से मना कर देता है व कहता है वह कभी भी पहली जैसी गलती दोबारा नहीं दोहराएगा. करण पृथ्वी को समझाता है लेकिन वह करण की बात मानने से मना कर देता है. पृथ्वी कहता है- ‘कहीं तुम फिर से हमारी विवाह तुड़वाने तो नहीं आए, करण से पृथ्वी पूछता है कि अगर तू विवाह तुड़वाने नहीं आया तो यहां क्या करने आया है.’ पृथ्वी कहता है मैं तुम्हारी बात क्यों मानूं.

वहीं शर्लीन भी पृथ्वी पर गुस्सा करती दिखती है वह प्रीता से विवाह क्यों करने जा रहा है. बताते चलें कि पृथ्वी, शर्लीन के होने वाले बच्चे का पिता है. फिर भी वह प्रीता से विवाह करने जा रहा है. करण, प्रीता को चोरी छिपे देख रहा होता है तो कभी उससे नफरत करता नजर आता है. असल में करण इस वक्त बहुत कनफ्यूज दिखाए जा रहा है जो खुद नहीं समझ पा रहा है कि वह क्या कर रहा है.

प्रीता के लिए उसके हाव भाव देखकर तो ऐसा ही लगता है कि जैसे वह प्रीता से अब भी प्यार करता है क्योंकि वह उसे किसी व का होता नहीं देख सकता. कुंडली किस्मत में इन दिनों बहुत ज्यादा कुछ मजेदार चीजें देखने को मिल रही हैं. अपकमिंग एपिसोड्स में आप भी कई तरह के ट्विस्ट देखेंगे. कुंडली किस्मत से संबंधित हर जानकारी के लिए बने र