वरुण धवन ने सुशांत केस को लेकर उठायी आवाज, कहा- कब मिलेगा सुशांत के परिवार को इन्साफ

वरुण धवन ने सुशांत केस को लेकर उठायी आवाज, कहा- कब मिलेगा सुशांत के परिवार को इन्साफ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आज दुनिया से अलविदा कहे सारे दो महीने हो गए हैं। इन दो महीनों में कई अहम जानकारियां सामने आई हैं, जिसके बाद अब हर कोई सुशांत की मृत्यु की गुत्थी का जानना चाहता है।

 सुशांत का परिवार व फैंस लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक मुहिम चल रही है #CBIForSSR. ये मुहिम सुशांत मुद्दे की जाँच CBI से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है। इस मुहिम के समर्थन में अब वरुण धवन (Varun Dhawan) व मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम भी जुड़ गया है। दोनों ने सुशांत मुद्दे की जाँच CBI से करवाने की मांग की है।

सोशल मीडिया (Social Media)पर सुशांत मुद्दे (SSR death case) की जाँच CBI (CBI) से करवाने की मुहिम में कई बॉलीवुड सितारे साथ खड़े हुए हैं। सुशांत की बहन के एक पोस्ट के बाद अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, कीर्ति सेनन, अमीषा पटेल के बाद वरुण धवन व मौनी रॉय भी अब चाहते हैं कि केस की जाँच CBI करे व सच्चाई सभी के सामने आए।

टीवी से बॉलीवुड में सफर करने वाली मौनी रॉय भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर #CBIforSushantSinghRajput शेयर किया है। मौनी व सुशांत अच्छे दोस्त थे।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मुद्दे की जाँच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर उच्चतम न्यायालय का निर्णय आना बाकी है। इस मुद्दे में प्रवर्तन निदेशालय तेजी से पूछताछ कर रही है, इस केस की जाँच मुंबई पुलिस भी कर रही है।

-वहीं, मुद्दे में CBI ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन इस केस को CBI को सौंपे जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने उच्चतम न्यायालय में इसका विरोध किया। रिया की अपील को लेकर अभी उच्चतम न्यायालय का निर्णय आना बाकी है। रिया की इसी अपील के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार मुद्दे की जाँच CBI को देने की मांग की जा रही है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर सीबीआई जाँच की मांग की थी। उन्होंने बोला कि हम निष्पक्ष जाँच के जरिए व कुछ नहीं बल्कि सिर्फ हकीकत जानना चाहते हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह (34) का मृत शरीर 14 जून को मुंबई के बांद्रा में उनके फ्लैट की छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस इस मुद्दे की जाँच कर रही है। इस केस में अब तक कम से कम 56 व्यक्तियों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। इस मुद्दे में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर बहुत ज्यादा सवाल उठ रहे हैं।