इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये मॉडल

इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये मॉडल

वैसे तो अपने इंटरनेट और सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट मॉडल्स देखी होंगी लेकिन आज हम जिस मॉडल की बात करने जा रहे है उसके नाम से ही लोगों की धड़कने बढ़ जाती है वहीं उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपना तहलका मचा रही है. जी हां आज हु जिस मॉडल कि बात कर रहे है उसका नाम है सोफी डी.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि सोफी डी ब्रिटेन की सबसे ज्यादा पॉप्युलर पॉर्न एक्ट्रेस और मॉडल हैं. सोफी ने कई फिल्मों में भी काम

किया है और उनकी ए रेटेड फिल्में सबसे ज्यादा पॉप्युलर हैं. लंदन में रहने वाली 35 साल की सोफी डी कर्स्टी हिल्स के नाम से भी जानी जाती हैं और उनके सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस हैं. अपनी नीली आंखें और प्लस साइज की वजह से सोफी डे इंस्टाग्राम की हॉट प्रॉपर्टी हैं. सोफी डे के फैन्स उनके फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 40 लाख फॉलोअर्स हैं.

सोफी डी की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई ब्रिटेन के लानेली में हुई. उन्होंने बाकी पढ़ाई लंदन से की. ग्रैजुएशन के दिनों में सोफी ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया और इस दौरान वह कई प्रमुख मैगजींस में भी दिखी. बाद में उन्होंने एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाया. हालांकि, पारिवारिक स्थिति ठीक न होने और फिल्में न चलने की वजह से सोफी की स्थिति खराब होती गई और फिर उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री की तरफ कदम बढ़ाया.