हेमा अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये जुडी व दिया यह संदेश

हेमा अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये जुडी व दिया यह संदेश

इस समय कोरोना वायरस के चलते कई सेलेब्स ने अपने आपनो घर में कैद किया है व लोग इस समय सेल्फ क्वारंटीन में हैं व खुद को सेफ करने में लगे हुए हैं।

इस समय हेमा मालिनी के बारे में बात करें तो वह भी सेल्फ क्वारंटीन में है। हेमा अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये जुडी हुईं हैं व उन्हें सेफ रहने के लिए कह रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर देते हुए घर में रहने को लेकर की सलाह दी है। जी हाँ, फिल्म अभिनेत्री व मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने नवरात्र पर लोगों को 'सोशल डिस्टेंसिंग' का पालन करने व घर में रह कर ही पूजा-पाठ करने की सलाह दी है।


हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए सभी धर्मों के लोगों से घरों में रह कर ही खुद की व अपनों की जान बचाने की सलाह दी है। जी दरअसल इन दिनों फैल रहे कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव को लेकर चिंतित हेमा मालिनी ऑडियो-वीडियो एवं सोशल मीडिया संदेशों के माध्यम से लोगोंसे जुड़ी हैं व लगभग हर दिन एक संदेश दे रहीं हैं कि बचकर रहे। हेमा लगातार लोगो से अपने घर में रहने के लिए अपील कर रहीं हैं।

उनके हाल ही में जारी किए गए वीडियो में उन्होंने मथुरा शहर के होलीगेट पर लॉकडाउन के बीच रोजमर्रा की चीजों की खरीदारी की छूट के समय में लोगों की अनावश्यक भीड़ व मोटरसाइकिल पर परिवार सहित घूमते लोगों की मीडिया में प्रसारित व प्रकाशित तस्वीरों का जिक्र करते हुए इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने अपने वीडियो को शेयर कर लिखा है Happy NavaratriMy humble request to all Mathura people. Please hear me out. Stay safe, stay home. Wishing you all Navratri and Ram Navmi.घर पे रहिये, आपने परिवार के साथ रहिये। करोना मुक्त हिंदुस्तान के लिये आप सभी का सहयोगीता चाहिए। आप सभी को नवरात्रि पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। #stayhome #staysafe #stayhealthy #fightforcoronavirus इसी के साथ उन्होंने सभी को घर में सेफ रहने के लिए कहा। वैसे आप सभी को बता दें हाल ही में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी ताली बजाकर, बर्तन बजाकर कोरोना कमांडोज का धन्यवाद किया था। कई सेलेब्स हैं जो इस समय लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं व घर में ही समय बिता रहे हैं। कोई घर का कार्य कर रहा है तो कोई सफाई में समय बिता रहा है।