इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अगली फिल्म को लेकर खुलासा, जाने

इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस  अगली फिल्म को लेकर खुलासा, जाने

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी अगली फिल्‍म का ऐलान कर दिया है। वह हॉलीवुड फिल्‍म 'द इंटर्न' (The Intern) की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी।

इस मूवी में उनके साथ एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी फिल्‍म में लीड भूमिका में होंगे। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए जानकारी दी कि इस फिल्‍म को वह को-प्रोड्यूस कर रही हैं। इससे पहले उन्‍होंने फिल्‍म 'छपाक' को को-प्रोड्यूस किया था।


दीपिका पादुकोण ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी अगली फिल्‍म की घोषणा की। उन्‍होंने एक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं अपनी अगली फिल्‍म की घोषणा करते हुए बहुत ज्यादा रोमांचित हूं। यह हॉलीवुड फिल्‍म 'द इंटर्न' का भारतीय वर्जन है। यह 2021 में रिलीज होगी।


वहीं फिल्‍म में लीड भूमिका में नजर आने वाले ऋषि कपूर ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने ट्विटर एकाउंट पर फिल्‍म से संबंधित एक फोटो डाली। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैं दीपिका पादुकोण के साथ एक 'द इंटर्न' के भारतीय रूप की यात्रा की ओर बढ़ रहा हूं। '

दीपिका पादुकोण व ऋषि कपूर की ओर से फिल्‍म की घोषणा के बाद ट्विटर पर 'द इंटर्न' टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया। दोनों के फैंस 'द इंटर्न' में दीपिका व ऋषि कपूर को साथ देखने को लेकर बहुत ज्यादा उत्‍सुक दिख रहे हैं। लोगों ने दोनों को ट्विटर पर इसके लिए शुभकामना भी दी।

बता दें कि हॉलीवुड मूवी 'द इंटर्न' में ऐनी हैथवे व रॉबर्ट डी नीरो लीड भूमिका में थे। स्‍पॉटबॉय की समाचार के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने इस पर वार्ता की। उन्‍होंने कहा, 'द इंटर्न इंटीमेट व रिलेशनशिप पर बेस्‍ड फिल्‍म है, जो वर्कप्‍लेस के इर्द-गिर्द दिखती है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो आज के सामाजिक व सांस्‍कृतिक वातावरण के आसपास है।

इससे पहले दीपिका पादुकोण ने छपाक को प्रोड्यूस किया था। यह फिल्‍म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्‍मी अग्रवाल के ज़िंदगी पर आधारित थी। हालांकि इस फिल्‍म ने बॉक्‍स कार्यालय पर कुछ खास कमाई नहीं की। इस फिल्‍म ने अब तक करीब 34 करोड़ रुपये कमाए हैं।