हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन को मिली यह बड़ी धमकी

हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन को मिली यह बड़ी धमकी

 बॉलीवुड व हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन व टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा को हाल ही में बलात्कार की धमकी (Meera Chopra receives rape threats) मिली है। 

इतना ही नहीं उन्हें फैंस ने ट्विटर पर उन्‍हें गालियां दी व तो व उन्हें वेश्या व पोर्न स्टार (Prostitute And Porn Star) भी बता दिया। मुद्दा बढ़ता देख मीरा ने एक्शन लिया व मुद्दे की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग व साइबर पुलिस से की। ट्विटर पर ये सारा हंगामा हुआ व इस सारे मुद्दे का आरोप जूनियर NTR के फैंस पर लगा है।

दरअसल, टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने हाल ही में अपने ट्विटर फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस बीच किसी फैन ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने बोला कि जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। वो उनकी फैन नहीं, महेश बाबू की फैन हैं। इतना कहने पर फैंस गुस्‍सा हो गए व मीरा को गालियां देना व अपशब्‍द कहने प्रारम्भ कर दिए।  हद तो तब पार हो गई, जब फैंस ने उन्हें बलात्कार की धमकी व उन्हें वेश्या व पोर्न स्टार बता दिया।
एक तरफ जहा ट्विटर पर लोग मीरा को गाली दे रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा। मीरा ने इस तरह की गालियां व धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग व साइबर पुलिस से की है।
मीरा चोपड़ा ने मुद्दे में जूनियर एनटीआर को ट्विटर पर टैग क‍िया है व पूछा है कि अगर वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे व मैं वेश्या व एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि  महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं।

क्या आप इस तरह के एक प्रशंसकों के साथ पास महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि मीरा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। मीरा बॉलीवुड के साथ तमिल व तेलुगू फिल्मों में भी कार्य कर चुकी हैं। वर्ष 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में कदम रखा। वे आखिरी बार पिछले वर्ष रिलीज फिल्म सेक्शन 375 में दिखी थी, जिसमें अक्षय खन्ना व ऋचा चड्ढा लीड भूमिका में थे।