बॉलीवुड स्टार्स के इन बच्चो ने किया सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा राज

बॉलीवुड स्टार्स के इन बच्चो ने किया सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा राज

सोशल मीडिया के दौर में हर कोई सरलता से अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से रख सकता है. सोशल मीडिया कई मायनों में मानव ज़िंदगी के लिए बेहद ख़ास है. सोशल मीडिया पर सबसे अधिक चर्चा का विषय फ़िल्मी स्टार्स रहते हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के ऐसे बच्चों के बारे में बताएंगे जो सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा राज करते हैं.

अनन्या पांडे

साल 2019 में बॉलीवुड में पदार्पण कर चुकी अनन्या फिल्म एक्टर चंकी पांडेय की बेटी है. वे अब तक स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, पति पत्नी व वो जैसी फिल्मों में दिख चुकी है.

आलिया इब्राहिम

अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी भी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. आलिया कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी है.

इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान का नाम भी इसमें शामिल है. इरा को लेकर समाचार आती रहती है कि वे जल्द हे बॉलीवुड में बतौर हीरोइन कैरियर प्रारम्भ करेंगी.

प्रनुतन बहल

बीते जमाने की प्रसिद्ध एक्ट्रेस नूतन की नातिन व मोहनीश बहल की बेटी आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती है.

आर्यन खान

शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन देखने में हूबहू अपने पिता की तरह ही नजर आते हैं. आर्यन मीडिया की सुर्ख़ियों में आने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

सारा अली खान

बॉलीवुड में बेहद कम समय में अपने हुनर से लाखों दिलों पर राज करने वाली सारा अली खान की सादगी का तो हर कोई दीवाना है. वे धीरे-धीरे इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बनते जा रही है. सारा एक्टर सैफ अली खान व अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है.

तैमूर अली खान

महज 3 वर्ष की नन्हीं आयु में ही तैमूर इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है. आए दिन उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाईं रहती है. तैमूर अली खान सैफ़ अली खान व करीना कपूर के बेटे हैं.

सुहाना खान

सुहाना खान को लेकर भी समाचार आती रहती है कि वे किसी भी समय हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग कला का नजारा पेश कर सकती है. शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना इंटरनेट पर बेहद चर्चा में बनी रहती है.