इस टिक-टॉक डांसर की वीडियो बहुत ज्यादा तेजी से हो रही है वायरल, बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दी अपनी रिएक्शन

इस टिक-टॉक डांसर की वीडियो बहुत ज्यादा तेजी से हो रही है वायरल, बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दी अपनी रिएक्शन

आजकल सोशल मीडिया के जरिए बड़े सरलता से लोग फेमस हो जाते हैं. 2019 की सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल रहीं, जो गूगल के टॉप सर्च में भी शामिल रहीं. रानू मंडल को बॉलीवुड में ब्रेक भी मिला. वर्ष 2020 के आरंभ में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. एक टिक-टॉक डांसर की वीडियो बहुत ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी रिएक्शन जता चुके हैं.

रेमो ने बोला अगली फ़िल्म

शश नाम के एक ट्विटर उपभोक्ता ने टिक-टॉक का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उपभोक्ता ने रितिक रोशन व प्रभुदेवा को टैग भी किया. बाबा जैक्सन नाम के टिक-टॉक उपभोक्ता के डांस पर इसके बाद से कई सेलेब्स फिदा हो चुके हैं. आर्टिकस 15 के डायरेक्टर अभिनव सिन्हा ने रेमो डिजूसा को टैग करके लिखा 'देखा क्या'. इसके बाद रेमो ने उस पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'भाइया नेक्स्ट फ़िल्म'.

अमिताभ बच्चन ने भी की तारीफ़

इस डांस वीडियो पर कई सेलेब्स की नजर पड़ी. इनमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल रहे. उन्होंने इसे वीडियो को ट्वीट कर WOW लिखा. वहीं, अरशद वारसी ने इसे ब्रिलिएंट बताया. सुनील शेट्टी ने भी इस डांसर की तारीफ की. रवीना टंडन को टिप रीमिक्स वाला डांस पसंद आया. उन्होंने रेमो डिसूजा को टैग करते हुए लिखा कि प्रतिभा की खोज की जा रही है. वहीं, अनुपम खेर ने इस डांस वीडियो को देखने लायक बताया.

सोशल मीडिया उपभोक्ता बता रहे माइकल जैक्सन

डांसर वीडियो में माइकल जैक्सन जैसे गेटअप में नजर आ रहा है. वह डांस भी उनके ही स्टाइल में कर रहा है. इसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स डांस करने वाले लड़के तुलना माइकल जैक्सन से कर रहे हैं.

ऐसे ही फेमस हुए थे डब्बू अंकल

मध्य प्रदेश के डब्बू अंकल ने कुछ समय पहले अपने डांस के जरिए इंटरनेट पर बज़ क्रिएट किया था. डब्बू अंकल ने गोविंदा के गाने पर किसी विवाह में डांस किया था. उसके बाद उनका वीडियो बहुत ज्यादा तेजी के साथ वायरल हो गया. उनके वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी.