Sushant Singh Rajput पर फिल्म बनाने को लेकर राम गोपाल वर्मा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

Sushant Singh Rajput पर फिल्म बनाने को लेकर राम गोपाल वर्मा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड के ऐसे निर्माता-निर्देशक हैं जो क्राइम थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी बहुत सी ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने बॉलीवुड में खास जगह मनाई है। राम गोपाल वर्मा 7 अप्रैल को अपना जन्मदिन बनाते हैं। जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राम गोपाल वर्मा ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से चैट की जरिए बातचीत की। इस दौरान रामगोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने को लेकर कहा कि उनकी अगली फिल्म दिवंगत अभिनेता पर हो सकती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले पर फिल्म बनाने को लेकर और भी अन्य पहलूओं को भी देखेंगे।

राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच और राजनीतिक पावरप्ले के दौरान एक कथित ड्रग ट्रायल का मामला आ जाने से क्या वह फिल्म की एक अच्छी पटकथा बना पाएगा? इस सवाल के जवाब में राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'यह हो सकता है, या यह नहीं हो सकता है। मेरे पास इस मामले में चुनने के लिए बहुत सी चीजें हैं, जो मैं जोड़ सकता हूं। मुझे लगता है कि मैं भी इसे ले सकता हूं, लेकिन सावधानी बरतने के साथ।'


राम गोपाल वर्मा के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा बुधवार को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्देशन किया है। राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड को कई सदाबहार फिल्में दी हैं। उनमें सत्या, रंगीला, सूल, सरकार और कंपनी सहित कई शानदार फिल्मों का नाम शामिल है। उनकी इन फिल्मों को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है।


वहीं बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो बीते साल उनका शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था। इस मामले ने पूरे देश में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही हैं। वहीं इस मामले में दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाकर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे। फिलहाल मामले की जांच जारी है।


पूल में मस्ती करती नजर आईं डोनल बिष्ट, चाहने वालों का दिल जीत लेगी तस्वीरें

पूल में मस्ती करती नजर आईं डोनल बिष्ट, चाहने वालों का दिल जीत लेगी तस्वीरें

 टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट सोशल मीडिया पर सबसे ज्य़ादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं। डोनल बिष्ट अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं।

डोनल बिष्ट के फैंस को भी उनका बोल्ड अंदाज पसंद है। यही कारण है कि उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाया करती हैं।

फोटो में डोनल पीले रंगी की बिकिनी पहने पूल के किनारे खड़ी होकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। इसके साथ ही कुछ तस्वीरों में पूल में मस्ती करती दिख रही हैं।

फोटो में उनके लुक की बात करें तो वह खुले बालों में आंखों पर पीला गॉगल लगाए पोज दे रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पानी संग खेलते हुए दिख रही हैं।

आपको बता दें कि डोनल टीवी शो 'एक दीवाना था', 'रूप- मर्द का नया स्वरूप' और 'दिल तो हैप्पी है जी' में अपने एक्टिंग और खूबसूरत का लोहा मनवा चुकी हैं।


1,500 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार नेकबैंड ईयरफोन       600mAh की पावरफुल बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ ZOOOK का नया वायरलेस माउस       महंगी हुईं आपकी चहेती Mahindra SUVs, जानिए कीमत       Volkswagen T-Roc की बुकिंग शुरू, जानिये कब से मिलेगी डिलीवरी       सिंगल चार्ज में 450 किलोमीटर दौड़ेगी Renault Megane-e SUV, जानें दमदार फीचर्स       Mahindra के बाद अब महंगी होंगी Tata की कारें, जानें नई कीमतें       Honda H’ness CB350 के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानें कीमत       Husqvarna Vitpilen 701 स्पेशल एडिशन मॉडल से उठा पर्दा       Covid-19 महामारी के दौरान इमरजेंसी में अगर कार से कर रहे हैं लंबा सफर       सोने के दाम में तेजी, चांदी की कीमत काफी बढ़ी, जानें       IPL में मिले पैसों से अपने पिता का इलाज करवा रहा है ये युवा गेंदबाज, कहा...       IPL 2021 में हर टीम की तरफ से किस गेंदबाज ने लिए सबसे ज्यादा विकेट       इंग्लैंड दौरे और WTC Finals के लिए भारतीय टीम का ऐलान       CSK के इस गेंदबाज की IPL 2021 में जमकर हुई धुनाई       IPL बीच में हुआ स्थगित, अब किस टीम के खिलाफ और कहां मैच खेलेगी टीम इंडिया       Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड Isha Negi ने इस खास अंदाज में कही दिल की बात       IPL: टीम के खिलाड़ियों के लिए दिया ये बड़ा 'बलिदान', सोशल मीडिया पर छा गए धोनी       भारतीय क्रिकेटरों को केवल कोविशील्ड वैक्सीन लेने की सलाह       आज हो सकता है भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान       इस खिलाड़ी की वाइफ ने दी खुशखबरी, घर में आया ये नया मेहमान