दिल्ली विधानसभा की समिति का कंगना रणौत को समन, किसानों के प्रदर्शन को बताया था खालिस्तानी आंदोलन

दिल्ली विधानसभा की समिति का कंगना रणौत को समन, किसानों के प्रदर्शन को बताया था खालिस्तानी आंदोलन

अभिनेत्री कंगना रणौत को दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति द्वारा समन किया गया है। कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। मोदी सरकार के कृषि कानूनों को वापस लेने के एलान के बाद कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी आंदोलन से की थी। जिसके बाद देश के अलग अलग इलाकों में उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गई हैं।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। गौरतलब है कि शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा हैं।

कंगना रणौत ने किसान मुद्दे को लेकर अपने फेसबुक अकाउंट से एक विवादित पोस्ट में लिखा था 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था, लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं और हर चीज पर अपने विचार साझा करती रहती हैं। तीनों कृषि कानून वापस लेने के सरकार के फैसले से कंगना निराश हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करते हुए लिखा था, 'दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत... अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है... उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं।'


कैमरे के सामने जान्हवी कपूर ने बदले कपड़े तो इंटरनेट पर मच गया बवाल, देखें वीडियो

कैमरे के सामने जान्हवी कपूर ने बदले कपड़े तो इंटरनेट पर मच गया बवाल, देखें वीडियो

रूही फेम एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और मजे करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी वीडियो और फोटोज लोग खूब पसंद भी करते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ साथ जान्हवी कपूर एक फेमस स्टार किड भी है। इसकी वजह से वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं और लोगों की नजरें उनपर टिकी रहती हैं। आज जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना एक हॉट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप उन्हें अलग अलग कपड़ो में सेक्सी पोज़ देते हुए देख सकते हैं।

जान्हवी कपूर ने वीडियो में 3 तरह की ड्रेस बदली है। सबसे पहले आप उन्होंने फ्रंट-कट गोल्डन ड्रेस में पोज़ देते देख सकते हैं। इसके बाद आप उन्हें डीप नेक ब्राउन ड्रेस पहने देख सकते हैं और आखिर में वह पिंक कलर की ग्लैमरस ड्रेस में नजर आ रही है। वीडियो में जान्हवी कपूर का बोल्ड अंदाज़ तो दिख ही रहा है साथ ही आप उन्हें मस्ती करते हुए और ठुमके लगाते हुए देख सकते हैं।

जान्हवी कपूर के इस अंदाज़ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 3 घंटे में उनकी इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 2 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट किया है। वीडियो नायका के लिए शूट किया गया है। इससे पहले जान्हवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में भी तस्वीरें सोशल मीडिया पोस्ट की थी। अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आखिरी बार उन्हें फिल्म 'रूही' में मुख्य भूमि में देखा गया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा भी था। फिल्म में उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ काम किया था।