आधी रात घर से बाहर निकलने पर बड़े हादसे का शिकार हुई यह एक्ट्रेस, चल रहा ट्रीटमेंट

आधी रात घर से बाहर निकलने पर बड़े हादसे का शिकार हुई यह एक्ट्रेस, चल रहा ट्रीटमेंट

कन्नड़ एक्ट्रेस शर्मिला मांड्रेस बेंगलरु में भीषण कार दुर्घटना में घायल हो गई हैं. यह एक्सीडेंट उस समय हुआ जब शर्मिला की गाड़ी शहर के वसंतनगर में अंडरब्रिज पर एक रेलवे पिलर से टकरा गई.

एक्सीडेंट के वक्त का में एक्ट्रेस के साथ उनका एक दोस्त भी था. शनिवार को हुए दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं, क्योंकि अभी सारे देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है व लोगों को घरों में ही रहने के लिए बोला गया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, अब एक्ट्रेस व उनके दोस्त लोकेश वसंत पर रैश व लापरवाही से गाड़ी चलाने व एडीएमए एक्ट के तहत मुद्दा दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस व उनका दोस्त जॉयराइड के लिए निकले थे. एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) रविकांत गौड़ा ने बताया कि एक जगुआर कार का रेलवे अंडर ब्रिज के बास दुर्घटना हो गया था.

पुलिस ने बताया कि जब जाँच की गई थी तो पता चला कि लोकेश वसंत, शर्मिला मांड्रे को फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस का बोलना है, 'हमनें स्वत: संज्ञान लेते हुए मुद्दा दर्ज किया है. अभी लॉकडाउन लगा हुआ है. हम जाँच कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन क्यों किया गया. वे जॉय राइड के लिए आए थे, जो क्राइम है. हम एनडीएमए एक्ट के तहत उनके विरूद्ध कार्रवाई कर रहे हैं.'

कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शर्मिला मांडरे के पास लॉकडाउन पास भी नहीं था. हालांकि, अभी एक्ट्रेस की तबीयत ज्यादा बेकार है व वो अस्पताल में भर्ती है. बता दें कि एक्ट्रेस ने एक अभिनेत्री के तौर पर कई फिल्मों में कार्य किया है व वो बिग बॉस कन्नड़ में भी प्रतिभागी थीं.